scriptऋतिक रोशन की फिल्म वॉर 2 में हुई आलिया भट्ट की एंट्री! वाणी कपूर का कटेगा पत्ता? | war 2 alia bhatt joining jr ntr hrithik roshan katrina kaif to be bhabhi sharvari wagh offered too war 2 cast | Patrika News
बॉलीवुड

ऋतिक रोशन की फिल्म वॉर 2 में हुई आलिया भट्ट की एंट्री! वाणी कपूर का कटेगा पत्ता?

War 2 Cast Jr NTR Hrithik Roshan Alia Bhatt: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की सुपरहिट फिल्म ‘पठान (Pathan)’के बाद अब ऋतिक रोशन की फिल्म ‘वॉर ‘ चर्चा में है। खबर है कि फिल्म का दूसरा पार्ट जल्द दस्तक देने वाला है। बताया जा रहा है इसमें एक बड़ी एक्ट्रेस की एंट्री हो गई है।

Apr 09, 2023 / 12:12 pm

Shweta Bajpai

war 2

war 2

War 2 Cast Jr NTR Hrithik Roshan Alia Bhatt: बॉलीवुड में इन दिनों सीक्वेल्स की बहार आई हुई है। लगभग हर ब्लॉकबस्टर फिल्म का सीक्वेल बन रहा है। ऐसी ही एक फिल्म जो चर्चा में है, वो ‘वॉर 2’ (War 2) है। इस फिल्म के पहले पार्ट, ‘वॉर’ में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff), ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और वाणी कपूर (Vaani Kapoor) ने अहम भूमिका निभाई थी। यह फिल्म साल 2019 में रिलीज हुई थी और फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रिस्पांस मिला था। जिसके बाद मेकर्स ने फिल्म का दूसरा पार्ट यानी ‘वॉर 2’ बनाने का फैसला लिया। पहले फिल्म में जूनियर एनटीआर की एंट्री की खबर आई थी और अब फिल्म में एक और एक्ट्रेस की एंट्री हुई है।
ताजा रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म में आलिया भट्ट और शारवरी वाघ भी नजर आ सकती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स का यह कहना है कि यशराज फिल्म्स ने ‘वॉर 2’ (War 2 Actress) अलिया भट्ट को ऑफर की है।

फिलहाल इस बारे में तो कोई जानकारी नहीं आई है कि अलिया ने फिल्म को एक्सेप्ट किया है या नहीं लेकिन उन्हें फिल्म ऑफर हुई है।
यह भी पढ़ें

राघव से शादी की खबरों के बीच वायरल हुआ परिणीति का पुराना वीडियो

https://twitter.com/YouTube?ref_src=twsrc%5Etfw
ऐसे में आलिया भट्ट और जूनियर एनटीआर फिल्म में चार चांद लगा देंगे। फिल्म को ब्रह्मास्त्र फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं। अयान मुखर्जी ने आलिया के साथ ब्रह्मास्त्र में काम किया है तो ये उनकी दूसरी फिल्म होगी। कहा ये भी जा रहा है कि आलिया को अयान ने ही सजेस्ट किया होगा।

वॉर 2 में जूनियर एनटीआर ऋतिक रोशन से भिड़ेंगे और यह एक एपिक एक्शन एडवेंचर होगी। वॉर 2 एक ट्रू- ब्लू पैन इंडिया फिल्म बनेगी, जिसमें साउथ और नॉर्थ इंडस्ट्री के टॉप सुपरस्टार्स को कास्ट किया गया है। बता दें कि यह वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की छठी फिल्म होगी, जिसमें टाइगर 3 के इवेंट्स भी दिखाए जाएंगे।

https://twitter.com/hashtag/War2?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
सलमान खान की ‘एक था टाइगर’, ‘टाइगर जिंदा है’, 2019 में रिलीज हुई थी इसके बाद ऋतिक रोशन की ‘वॉर’, 2022 में रिलीज हुई। वहीं शाहरुख खान की ‘पठान’ और जल्द ही रिलीज होने वाली सलमान खान की ‘टाइगर 3’ के बाद ऋतिक रोशन की ‘वॉर 2’ इस स्पाई यूनिवर्स की छठी फिल्म है।

यह भी पढ़ें

अजय देवगन के साथ सरेआम की ऐसी हरकत कि गुस्से में तिलमिलाए एक्टर

Hindi News / Entertainment / Bollywood / ऋतिक रोशन की फिल्म वॉर 2 में हुई आलिया भट्ट की एंट्री! वाणी कपूर का कटेगा पत्ता?

ट्रेंडिंग वीडियो