scriptमोदी को बधाई देते वक्त विवेक ओबेरॉय से हुई बड़ी गलती! बना मजाक, सलमान खान को हुआ फायदा | vivek oberoi accidentally promotes salman khan bharat on twitter | Patrika News
बॉलीवुड

मोदी को बधाई देते वक्त विवेक ओबेरॉय से हुई बड़ी गलती! बना मजाक, सलमान खान को हुआ फायदा

विवेक ने ट्विटर पर पीएम मोदी को शुभकामनाएं देते हुए एक ट्वीट जारी किया। लेकिन इस ट्वीट में उन्होंने एक ऐसा गलती कर दी जिससे सलमान खान को बहुत फायदा होने वाला है।

May 31, 2019 / 03:00 pm

Riya Jain

मोदी को बधाई देते वक्त विवेक ओबेरॉय से हुई बड़ी गलती! बना मजाक, सलमान खान को हुआ फायदा

मोदी को बधाई देते वक्त विवेक ओबेरॉय से हुई बड़ी गलती! बना मजाक, सलमान खान को हुआ फायदा

जब से pm modi बायोपिक को लेकर खबरें सामने आई हैं तभी से बॉलीवुड एक्टर Vivek Oberoi सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल में ‘ PM Narendra Modi ‘ रिलीज हुई और इसके बाद 30 मई को विवेक दिल्ली में हुए Narendra Modi के शपथ समारोह में भी वो नजर आए।

vivek-oberoi-accidentally-promotes-salman-khan-bharat-on-twitter

30 मई को ही विवेक ने ट्विटर पर पीएम मोदी को शुभकामनाएं देते हुए एक ट्वीट जारी किया। लेकिन इस ट्वीट में उन्होंने एक ऐसा गलती कर दी जिससे सलमान खान को बहुत फायदा होने वाला है।

जी हां, Salman Khan और Katrina Kaif स्टारर ‘ Bharat ‘ 5 जून को रिलीज हो रही है। इस 30 मई शाम 5 बजे के करीब विवेक ओबेरॉय ने पीएम मोदी के लिए एक शुभकामना संदेश लिखा। इस ट्वीट में विवेक ने कई हैशटैग्स का इस्तेमाल किया। लेकिन ऐसे में उन्होंने ‘भारत’ को भी हैशटैग के साथ लिखा जिसके चलते सलमान खान की ‘भारत’ का हैशटैग बन गया और सोशल मीडिया पर विवेक ट्रोल होने लगे।

vivek-oberoi-accidentally-promotes-salman-khan-bharat

हालांकि जैसे ही विवेक को अपनी इस गलती का अंदाजा हुआ वैसे ही उन्होंने ट्वीट को सही किया और भारत को बिना हैशटैग के लिख दिया। लेकिन अब विवेक के पुराने ट्वीट का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

vivek-oberoi-twitter

गौरतलब है कि इससे भी चुनाव और ऐश्वर्या को लेकर किए गए एक ट्वीट को लेकर ट्रोल हुए थे। इसके बाद महिला आयोग की तरफ से विवेक को नोटिस भी भेजा गया था।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / मोदी को बधाई देते वक्त विवेक ओबेरॉय से हुई बड़ी गलती! बना मजाक, सलमान खान को हुआ फायदा

ट्रेंडिंग वीडियो