script‘वो ‘ब्रह्मास्त्र’ बोल भी नहीं सकता’, डायरेक्टर ने Ayan Mukherjee के लिए कही ये तो Karan Johar के लिए कहा – ‘LGBT का…’ | Vivek Agnihotri On Brahmastra Director Ayan Mukherjee And Karan Johar | Patrika News
बॉलीवुड

‘वो ‘ब्रह्मास्त्र’ बोल भी नहीं सकता’, डायरेक्टर ने Ayan Mukherjee के लिए कही ये तो Karan Johar के लिए कहा – ‘LGBT का…’

अयान मुखर्जी (Ayan mukherji) और करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं, जिसका प्रमोशन तेजी से हो रहा है। इसी बीच इंडस्ट्री के फेमस डायरेक्टर ने फिल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर पर निशाना साधते हुए कहा कि इनको तो ब्रह्मास्त्र बोलना…।

Sep 03, 2022 / 03:35 pm

Vandana Saini

Vivek Agnihotri ने Ayan Mukherjee और Karan Johar पर साधा निशाना

Vivek Agnihotri ने Ayan Mukherjee और Karan Johar पर साधा निशाना

जल्द पेरेंट्स बनने वाले आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (ranbir Kapoor) पहली बार बिग बजट फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) में बड़े पर्दे पर रोमांस करते हुए नजर आएंगे। इन दिनों दोनों स्टार्स अपनी फिल्म की प्रमोशन में काफी बिजी चल रहे हैं, जो बेहद जोरो-शोरों के साथ की जा रही है। ये फिल्म आने वाली 9 तारीख को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, जिसको हिंदी भाषा के साथ-साथ तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में भी रिलीज किया जाएगा। अयान मुखर्जी (Ayan mukherji) द्वारा इस फिल्म को करण जौहर (Karan Johar) ने प्रोड्यूस किया है।
इसी बीच बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने इन दोनों डायरेक्ट्स पर निशाना साधाते हुए कहा कुछ कहा है। ‘द कश्मीर फाइल्स’ के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री अक्सर ही अपने बेबाक बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। वो अक्स ही बॉलीवुड और नेपोटिज्म पर अपनी बात कहते रहते हैं। हाल में उन्होंने अपने एक नए इंटरव्यू में ‘ब्रह्मास्त्र’ पर निशाना साधा है।

इस दौरान विवेक ने आयान और करण पर चुटकी लेते हुए कहा कि ‘अयान फिल्म का नाम भी ठीक तरह से नहीं बोल सकते’। विवेक अग्निहोत्री ने अपने इंटरव्यू के दौरान कहा कि ‘क्या वो ब्रह्मास्त्र का मतलब भी जानते हैं? और वो अस्त्र की बात कर रहे हैं। फिर आपका डायरेक्टर आता है जो ठीक से ‘ब्रह्मास्त्र’ बोल भी नहीं सकता। वो एक शानदार डायरेक्टर हैं’।

यह भी पढ़ें

‘फिल्म ही बकवास है, बायकॉट…’ Aamir Khan की ‘लाल सिंह चड्ढा’ के फ्लॉप होने पर बोले Prakash Jha

https://youtu.be/HF29OuTtjU0

निर्देशक ने आगे कहा कि ‘उनकी वेक अप सिड और बाकी फिल्में मुझे पसंद आईं। उन्होंने काश एक अच्छी फिल्म बनाई होती। मैं चिंतित हूं, जिस तरह एक मां अपने बच्चे को लेकर चिंतित है’। इसके अलावा उन्होंने करण जौहर को लेकर भी बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि ‘करण जौहर की फिल्में ज्यादातर एलजीबीटीक्यू कम्युनिटी का मजाक उड़ाती हैं’।

इन दिनों विवेक अग्निहोत्री अपनी अगली फिल्म ‘द दिल्ली फाइल्स’ लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में वो साल 1984 के सिख विरोधी दंगों पर बनाने जा रहे हैं। वहीं अगर ‘ब्रह्मास्त्र’ की बता करें तो उसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), मौनी रॉय (Mouni Roy) और नागार्जुन (Naga Arjun) जैसे कलाकार अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें

दिल्ली पुलिस ने 6 घंटे में Nora Fatehi से पूछे 50 सवाल, एक्ट्रेस बोली – ‘Jacqueline से केनेक्शन…’

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / ‘वो ‘ब्रह्मास्त्र’ बोल भी नहीं सकता’, डायरेक्टर ने Ayan Mukherjee के लिए कही ये तो Karan Johar के लिए कहा – ‘LGBT का…’

ट्रेंडिंग वीडियो