scriptविकी कौशल पानी से डरते है और भू तों पर करते है यकीन, वीडियो में किया खुलासा | Vicky Kaushal is afraid of water and believes on Bhoot | Patrika News
बॉलीवुड

विकी कौशल पानी से डरते है और भू तों पर करते है यकीन, वीडियो में किया खुलासा

विकी ने बताया कि जब मैंने मूवी की स्क्रिप्ट पढ़ी तो मैं इसेे करने के लिए तैयार नहीं था। फिर मुझे एहसास हुआ कि अगर स्क्रिप्ट के लेवल पर ही मुझे डर लग रहा है तो यकीनन जब इस फिल्म

Feb 06, 2020 / 05:07 pm

Shaitan Prajapat

Vicky Kaushal

Vicky Kaushal

बॉलीवुड अभिनेता विकी कौशल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘भूत : द हॉन्टेड शिप’ हॉरर जॉनर को लेकर सुर्खियों में छाए हुए है। धर्मा प्रोडक्शन की इस फिल्म को करने के लिए शुरुआत में विकी राजी नहीं थे। हालांकि, बाद में उनका विचार बदला और उन्होंने इसे साइन कर लिया। इसकी शूटिंग के दौरान उन्हें किन परेशानियों का सामना करना पडा। इसमें वे पृथ्वी नाम के एक सर्वेइंग ऑफिसर का रोल प्ले कर रहे हैं। वे मुंबई के समुद्री तट पर अचानक आई सीबर्ड शिप की तहकीकात करने निकलते हैं।
Vicky Kaushal
स्क्रिप्ट पढ़कर मुझे लगा डर
विकी ने बताया कि जब मैंने मूवी की स्क्रिप्ट पढ़ी तो मैं इसेे करने के लिए तैयार नहीं था। फिर मुझे एहसास हुआ कि अगर स्क्रिप्ट के लेवल पर ही मुझे डर लग रहा है तो यकीनन जब इस फिल्म की शूटिंग होगी, बैकग्राउंड म्यूजिक जोड़ा जाएगा और स्पेशल इफेक्ट्स डाले जाएंगे तो लोग डरेंगे। उन्होंने कहा कि यह मेरे कॅरियर की ऐसी पहली फिल्म है जिसमें मुझे आइडिया ही नहीं था कि मुझे अपने कैरेक्टर के लिए किस तरह तैयारी करनी है।
https://twitter.com/vickykaushal09?ref_src=twsrc%5Etfw
विकी भूतों पर करते हैं यकीन
विकी की फिल्म ‘भूत द हॉन्टेड शिप’ 21 फरवरी को रिलीज होने जा रही है। इससे पहले मेकर्स ने फिल्म की शूटिंग से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है। जिसे विकी फोबिया का नाम दिया है। शूटिंग के दौरान विकी को किस तरह के डर और दहशत का सामना करना पड़ा उन्होंने यह भी बताया है। आखिर में विकी कहते हैं कि वे भूतों पर यकीन करते हैं।
Vicky Kaushal

Hindi News / Entertainment / Bollywood / विकी कौशल पानी से डरते है और भू तों पर करते है यकीन, वीडियो में किया खुलासा

ट्रेंडिंग वीडियो