scriptजन्मदिन के मौके पर वरुण धवन ने चुपके से की 5 लाख दिहाड़ी मजदूरों की मदद | Varun Dhawan donates for 5 lakh daily wage workers on his birthday | Patrika News
बॉलीवुड

जन्मदिन के मौके पर वरुण धवन ने चुपके से की 5 लाख दिहाड़ी मजदूरों की मदद

वरुण धवन (Varun Dhawan) ने अपने जन्मदिन के मौके पर करीब 5 लाख दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए रुपए दान किए हैं।

Apr 26, 2020 / 08:47 am

Sunita Adhikari

varun_dhawan.jpg
नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) का प्रकोप जारी है। इससे संक्रमित मरीजों के आए दिन नए मामले सामने आ रहे हैं। जिसके चलते सरकार ने लॉकडाउन की अवधि को बढ़ाकर 3 मई तक कर दिया है। जिसके चलते गरीब और मजदूर वर्ग काफी प्रभावित हुआ है। हालांकि इनकी मदद के लिए लोग आगे आ रहे हैं। बॉलीवुड के कई एक्टर्स ने गरीब और मजदूरों के लिए खाना मुहैया कराने का काम किया है। वहीं एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) ने भी अपने जन्मदिन के मौके पर फिल्म और टेलीविजन इंडस्ट्री के 32 अलग-अलग प्रोफाइल से जुड़े करीब 5 लाख दिहाड़ी मजदूरों की मदद (Varun Dhawan Donates For 5 Lakh Labors) के लिए रुपए दान किए हैं।
View this post on Instagram

Tere pyaar mein dil deewana hai 🍩

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (FWICE) के अध्यक्ष अशोक पंडित ने ट्विटर पर वरुण धवन को शुक्रिया किया है। अशोक पंडित ने एक वीडियो शेयर करते हुए कहा- “फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज एक्टर वरुण धवन को फिल्म और टेलीविजन उद्योग के दिहाड़ी कर्मचारियों के लिए दान देने के लिए धन्यवाद देना चाहता है। उनके जन्मदिन पर फिल्म उद्योग के पांच लाख दिहाड़ी मजदूरों की ओर से, जो 32 क्राफ्ट से संबंधित हैं, मैं उन्हें जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं देता हूं। भगवान तुम पर आशीर्वाद बनाए रखें वरुण जो आपने आगे आकर दिहाड़ी मजदूरों की मदद की।”
https://twitter.com/fwice_mum?ref_src=twsrc%5Etfw
आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब वरुण धवन कोरोना की जंग में मदद के लिए आगे आए हों। इससे पहले भी वह 55 लाख रुपए की मदद कर चुके हैं। 30 लाख पीएम केयर्स फंड के लिए और 20 लाख सीएम रिलीफ फंड के लिए। वहीं बात करें कोरोना वायरस की तो स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के अनुसार देश में अब तक 18953 एक्टिव कोरोना पॉजिटिव केस हैं, जबकि मृतकों की संख्या 779 है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / जन्मदिन के मौके पर वरुण धवन ने चुपके से की 5 लाख दिहाड़ी मजदूरों की मदद

ट्रेंडिंग वीडियो