scriptVarun Dhawan और नताशा दलाल ने अपनी कॉकटेल पार्टी में जमकर मचाया धमाल, देखें तस्वीरें | Varun Dhawan and Natasha Dalal's cocktail party picture went viral | Patrika News
बॉलीवुड

Varun Dhawan और नताशा दलाल ने अपनी कॉकटेल पार्टी में जमकर मचाया धमाल, देखें तस्वीरें

वरुण धवन और नताशा की कॉकटेल पार्टी की तस्वीरें आईं सामने
24 दिसबंर को वरुण और नताशा ने अलीबाग में लिए सात फेरे

Jan 28, 2021 / 11:07 pm

Sunita Adhikari

varun_natasha_cocktail.jpg

Varun Natasha cocktail

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) की शादी को लेकर लंबे वक्त से चर्चे हो रहे थे। ऐसे में आखिरकार वरुण ने 24 जनवरी को अपनी बचपन की दोस्त नताशा दलाल से शादी (Varun Dhawan Natasha Dalal Marriage) कर ली। दोनों ने अलीबाग में सात फेरे लिए। शादी में कड़ी सुरक्षा की गई थी। ऐसे में फैंस को दूल्हा और दुल्हन की तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार था। अब सोशल मीडिया पर दोनों की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं।
खुद वरुण धवन ने अपनी शादी और हल्दी की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की थीं। अब वरुण और नताशा दलाल की कॉकटेल-संगीत पार्टी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। शादी से पहले हुई पार्टी में वरुण और नताशा के करीबी दोस्त और परिवार वाले नजर आ रहे हैं। एक तस्वीर में एक तरफ वरुण के माता-पिता और दूसरी तरफ नताशा के पैरेट्स खड़े नजर आ रहे हैं और बीच वरुण नताशा खड़े हैं। दोनों परिवार अपने बच्चों की शादी के मौके पर काफी खुश दिख रहे हैं।
d504d69d-2323-4456-9e14-2b7baca7de91.jpg
वहीं, बाकी तस्वीरों में वरुण और नताशा अपने दोस्तों के साथ नजर आ रहे हैं। कॉकटेल पार्टी की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

059b3bdd-3a37-4bd4-abb4-299f00301d4e.jpg
इससे पहले वरुण और नताशा की शादी की इनसाइड पिक्चर्स सामने आई थीं। दोनों के जयमाला की तस्वीरें वायरल हुईं। तस्वीर में वरुण को उनके दोस्तों ने अपने कंधे में उठा लिया है। वहीं, सामने खड़ी नताशा के हाथ में वरमाला है और वह उसे वरुण के गले में डालती नजर आ रही हैं। इस दौरान दोनों के चेहरे पर हंसी है। वरुण धवन और नताशा दलाल की वरमाला सेरिमनी की यह खूबसूरत तस्वीर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है।
बता दें कि वरुण धवन की शादी में कोरोना को ध्यान में रखते हुए बहुत कम लोगों को न्यौता दिया गया था। शादी में केवल परिवार के लोग करीबी दोस्त शामिल हुए थे। वहीं, बॉलीवुड से करण जौहर, मनीष मल्होत्रा जैसे स्टार्स वरुण की शादी में शामिल हुए थे।
varun_dhawan_jaimala.jpg

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Varun Dhawan और नताशा दलाल ने अपनी कॉकटेल पार्टी में जमकर मचाया धमाल, देखें तस्वीरें

ट्रेंडिंग वीडियो