scriptवाणी कपूर ने छीनी नुपुर सेनन और मृणाल ठाकुर से ये बड़ी फिल्म, इस सुपरस्टार के साथ करेंगी रोमांस | Vaani Kapoor To Romance Akshay Kumar In Bell Bottom | Patrika News
बॉलीवुड

वाणी कपूर ने छीनी नुपुर सेनन और मृणाल ठाकुर से ये बड़ी फिल्म, इस सुपरस्टार के साथ करेंगी रोमांस

नई रिपोर्ट्स के मुताबिक इस मूवी में अक्षय के साथ वाणी कपूर नजर आएंगी। इसमें वह उनकी पत्नी का किरदार निभाएंगी। स्क्रिप्ट के अनुसार फिल्म में एक नई जोड़ी की जरुरत थी।

Mar 19, 2020 / 03:21 pm

Shaitan Prajapat

Vaani Kapoor

Vaani Kapoor

अक्षय कुमार इंडस्ट्री के सबसे बिजी अभिनेताओं में से एक हैं। पिछले साल की तरह इस साल भी अक्षय के पास कई पिछले हैं। जिनमें ‘सूर्यवंशी’, ‘लक्ष्मी बॉम्ब’, ‘बच्चन पांडे’ शामिल हैं। इसके अलावा वे एक जासूस की जिंदगी पर बनी फिल्म ‘बेल बॉटम’ भी लेकर आएंगे। नई रिपोर्ट्स के मुताबिक इस मूवी में अक्षय के साथ वाणी कपूर नजर आएंगी। इसमें वह उनकी पत्नी का किरदार निभाएंगी। स्क्रिप्ट के अनुसार फिल्म में एक नई जोड़ी की जरुरत थी। वाणी भी अक्षय के साथ काम करने की इच्छुक थी। इन सभी वजहों को देखते हुए निर्माताओं ने करीब वाणी का नाम फाइनल किया है।
Vaani Kapoor
पहले इस फिल्म के लिए कृति सेनन की बहन नुपुर सेनन और मृणाल ठाकुर के भी नाम सामने आए थे। इस फिल्म की शूटिंग अलग-अलग जगहों पर की जाएगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की शूटिंग सितंबर में शुरू होगी। इस फिल्म का निर्देशन रंजीत तिवारी कर रहे हैं। फिल्म की कहानी अस्सी के दशक की है जो एक भारतीय जासूस की कहानी के इर्द गिर्द घूमती है।
Vaani Kapoor

‘पद्मावत’ के बाद अब अक्षय कुमार की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ करनी सेना के निशाने पर है। ऐतिहासिक पत्रों के साथ की जा रही छेड़छाड़ पर करणी सेना के लोग गंभीर हैं। अभी बीते दिनों जयपुर में फिल्म की शूटिंग के दौरान संगठन ने खूब हो हल्ला मचाया जिसके चलते शूटिंग बाधित हुई।
Vaani Kapoor

Hindi News / Entertainment / Bollywood / वाणी कपूर ने छीनी नुपुर सेनन और मृणाल ठाकुर से ये बड़ी फिल्म, इस सुपरस्टार के साथ करेंगी रोमांस

ट्रेंडिंग वीडियो