scriptनए साल के आते ही उर्वशी रौतला को मिली बड़ी खुशी, Video हो रहा है वायरल | Urvashi Rautela Instagram video goes viral | Patrika News
बॉलीवुड

नए साल के आते ही उर्वशी रौतला को मिली बड़ी खुशी, Video हो रहा है वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन उनकी कोई न कोई तस्वीर या वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचाती है। एक बार फिर उर्वशी रौतेला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Jan 09, 2020 / 03:16 pm

Sunita Adhikari

urvashi_rautela_.jpeg
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन उनकी कोई न कोई तस्वीर या वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचाती है। एक बार फिर उर्वशी रौतेला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उर्वशी खुशी से झूमती नजर आ रही हैं। आखिर बात ही ऐसी है। दरअसल, एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम एकाउंट पर फॉलोअर्स की संख्या 22 मिलियन के पार हो गई है।
इसके अलावा उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela Instagram) एशिया की सबसे कम उम्र की एक्ट्रेस बन गई हैं, जिन्होंने यह सफलता हासिल की है। उन्होंने इस मौके पर एक वीडियो शेयर कर लिखा: “इंस्टाग्राम पर 22 मिलियन फॉलोअर्स वाउ। इसके लिए परिवार, फैन्स और दोस्तों का धन्यवाद।”
आपको बता दें कि उर्वशी रौतेला अक्सर अपनी पोस्ट से सुर्खियां बटोरती रहती हैं। वहीं खबरों की मानें तो उर्वशी रौतला को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के लिए 30 लाख रुपये मिलते हैं। बात करें एक्ट्रेस की फिल्मों की तो हाल ही में वो फिल्म ‘पागलपंती’ में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ जॉन अब्राहम, इलियाना डिक्रूज, पुलकित सम्राट, अरशद वारसी, कृति खरबंदा और अनिल कपूर जैसे सितारों के साथ स्क्रीन शेयर किया था। हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / नए साल के आते ही उर्वशी रौतला को मिली बड़ी खुशी, Video हो रहा है वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो