scriptकभी 37 करोड़ तो कभी 15 करोड़ रुपये की ड्रेस में नजर आईं उर्वशी रौतेला, देखें एक्ट्रेस के सबसे महंगे लुक | Urvahi Rautela most expensive dress | Patrika News
बॉलीवुड

कभी 37 करोड़ तो कभी 15 करोड़ रुपये की ड्रेस में नजर आईं उर्वशी रौतेला, देखें एक्ट्रेस के सबसे महंगे लुक

सेलिब्रिटीज़ अपने स्टाइल और फैशन ट्रेंड के लिए अक्सर ही चर्चा में रहते हैं, लेकिन इन दिनों एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvahi Rautela) अपनी ड्रेस की कीमत को लेकर ज्यादा ही चर्चा में रहती है।

Feb 28, 2022 / 04:29 pm

Sneha Patsariya

urvashi-rautela-wiki.jpg
अपनी मेहनत और लगन से उर्वशी रौतेला ने भारत को कई अंतरराष्ट्रीय मंचों पर गौरव महसूस कराया है। अपने हॉट फिगर और जबरदस्त फिटनेस से दम पर उर्वशी लोगों के दिलों पर राज करती हैं। एक्ट्रेस व मॉडल उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) हमेशा अपने फैशन सेंस व यूनिक स्टाइल से लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहती हैं। यही नहीं, उनके महंगे आउटफिट लोगों को दांतों तले उंगली दबाने पर मजबूर कर देते हैं। उर्वशी का जन्म 25 फरवरी 1994 को उत्तराखंड के हरिद्वार में एक राजपूत परिवार में हुआ था। उन्होंने मिस यूनिवर्स 2015 में भारत को रिप्रेजेंट किया था इसके साथ ही वो साल 2015 में मिस डीवा यूनिवर्स का खिताब जीत चुकी हैं।
इन दिनों एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvahi Rautela) अपनी ड्रेस की कीमत को लेकर ज्यादा ही चर्चा में है। मिस यूनिवर्स 2021 (Miss Univers 2121) पजेंट में जज बनी उर्वशी ने 40 लाख रुपये की ड्रेस कैरी की थी। इससे पहले भी उर्वशी 37 करोड़ की ड्रेस पहनकर सुर्खिया बटोरी थीं। आज हम आपको बता रहे हैं उनकी जिंदगी से जुड़ी खास बातें।
आपको बता दें मॉडल से एक्ट्रेस बनीं उर्वशी रौतेला को साल 2015 में ‘मिस डीवा यूनिवर्स’ का ताज पहनाया गया था। उन्होंने साल 2015 में ‘मिस यूनिवर्स’ के कॉन्टेस्ट में भी भारत का प्रतिनिधित्व किया था। एक्ट्रेस ने फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ मूवी से किया था। फिल्मों में काम के अलावा, उर्वशी रौतेला कई म्यूजिक एलबम्स में भी काम कर चुकी हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और वीडियोज से ट्रेंडिंग चार्ट्स को ब्रेक करती नजर आती हैं। इसके बाद उन्होंने फिल्म सनम रे, ग्रेट ग्रैंड मस्ती, हेट स्टोरी 4, पागलपंती और वर्जिन भानुप्रिया में काम किया। इसके अलावा उन्होंने साउथ की फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया और साल 2015 में वो कन्नड़ फिल्म मिस्टर ऐरावता में नजर आईं।
37 करोड़ रुपये की ड्रेस
अरब फैशन वीक में, उर्वशी रौतेला की एक शॉर्ट फिल्म रिलीज हुई। शॉर्ट फिल्म में वह मिस्र की रानी क्लियोपेट्रा की भूमिका में नजर आई थीं। इस दौरान उन्होंने सोने से बनी एक ड्रेस पहनी थी। जानकारी की मुताबिक इस ड्रेस की कीमत 5 मिलियन अमेरिकी डॉलर यानी 37 करोड़ रुपये थी।
उर्वशी की ड्रेसेस काफी हटके होती हैं. हाल ही में उन्होंने नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी में शामिल हुईं थी. उर्वशी ने नेहा कक्कड़ की शादी में लैक्सर कट लंहगा पहना था. इस लहंगे में उर्वशी बेहद खूबसूरत लग रहीं थी. उर्वशी ने शादी में रेनू टंडन का आउटफिट को पहना था. यह एक लैक्सर कट लेदर लहंगा है जिसमें हाथ से जरदोजी और सभी ओरिजनल स्वारोस्की का वर्क किया गया है. ग्रीन कलर के कट वर्क स्टाइल की काफी तारीफ हुई. उर्वशी की स्टाइलिस्ट सांची जुनेजा के मुताबिक उनके लहंगे और ज्वैलरी की कीमत करीब 55 लाख है।
यह भी पढ़ें

18 साल छोटी लड़की पर लट्टू हैं राहुल देव, दुनिया की परवाह किए बिना रहते हैं साथ

यही नहीं उर्वशी ने एक म्यूजिक वीडियो ‘वर्साचे बेबी’ के लिए 15 करोड़ रुपए की ड्रेस पहनकर हर किसी को हैरान कर दिया था। उनकी ये प्लंजिंग नेकलाइन थाई हाई स्लिट ड्रेस में सेफ्टी पिन डिटेलिंग के साथ वर्साचे मेडुसा लोगो था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक छह मिनट के इस वीडियो के लिए उर्वशी का आउटफिट डिजाइन करने में करीब एक साल का वक्त लगा था। उर्वशी के लुक को इंटरनेशनल डिजाइनर डोनाटेला वर्साचे ने डिजाइन किया था। और उर्वशी ने अपनी दोस्त मुस्कान गोस्वामी की शादी में राजस्थानी बांधनी लहंगा पहना जिसकी कीमत 4 लाख रुपये है। इसके साथ उन्होंने 58 लाख रुपये की कीमत वाली पोलकी ज्वैलरी पहनी।
आपको बता दें इसके अलावा उर्वशी करोड़ों की कीमत वाला मास्क भी पहन चुकी हैं। एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो हीरों से जड़ा मास्क पहने हुए नजर आ रही थीं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उर्वशी रौतेला के इस मास्क की कीमत 03 करोड़ रुपए है। वीडियो को शेयर करते हुए लिखा था, ‘डायमंड फुल मास्करेड। ये बहुत भारी-भरकम था. इसके लिए मुझे दोष न दें।’

Hindi News / Entertainment / Bollywood / कभी 37 करोड़ तो कभी 15 करोड़ रुपये की ड्रेस में नजर आईं उर्वशी रौतेला, देखें एक्ट्रेस के सबसे महंगे लुक

ट्रेंडिंग वीडियो