scriptनेहा-आदित्य के रिश्ता को लेकर इंड‍ियन आइडल शो में पहुचें उदित नारायण, कक्कड़ ने दिया ये जबाब | Udit Narayan reaches Neha-Aditya's Indian Idol show | Patrika News
बॉलीवुड

नेहा-आदित्य के रिश्ता को लेकर इंड‍ियन आइडल शो में पहुचें उदित नारायण, कक्कड़ ने दिया ये जबाब

इस बार शो में नेहा कक्कड़ के ससुराल वालों से भी ऑडियंस रुबरू होंगे
उदित शो के प्रति अपनी पसंद का भी जिक्र करेंगे

Jan 10, 2020 / 05:25 pm

Pratibha Tripathi

neha-2.jpg

,,

नई दिल्ली। छोटे पर्दे पर आने वाले इंडियन आइडल शो में इन दिनों में खूब मस्ती-मजाक देखने को मिल रहा है। हर किसी की पहली पसंद बनते जा रहे इस शो में जहां एक ओर सुरों का ताल देखने को मिल रहा है तो दूसरी ओर दर्शकों को एंटरटेनिंग एक्सपीरियंस भी देखने को मिल रहा है। इस शो में इन दिनों नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण के बीच कुछ खास तरह को रोमांस भी देखकर लोग कई तरह के कयास भी लगा रहे है। और अब जब इस शो में खुद बॉलीवुड के दो दिग्गज सिंगर्स अल्का याग्न‍िक और उदित नारायण के आने की खबर लगी तो यह बात हर किसी को सच कर देने वाली लग रही है कि क्या ये रिश्ता जल्द ही पक्का होने वाला है। तो क्या इस बार के शो में नेहा कक्कड़ के ससुराल वालों से भी ऑडियंस रुबरू होंगे।

neha.jpg

दरअसल, शो के अपकमिंग प्रोमो में आदित्य नारायण के पापा और सिंगर उदित नारायण अपनी पत्नी के साथ शो में पहुंचे हैं। उन्होंने शो के दौरान इंडियन आइडल की तारीफ तो की है लेकिन साथ में नेहा कक्कड़ को भी आदित्य के नाम जोड़कर काफी हंसी मजाक भी किया। उदित ने इस शो में अपनी पसंद का जिक्र करते हुए एक बेहद सरप्राइजिंग बात भी पब्ल‍िकली बोली है। उन्होंने कहा कि वे नेहा कक्कड़ को अपने घर की बहू बनाना चाहते हैं। इसके बाद शो के मंच पर उदित नरायण के पूरे परिवार के साथ नेहा भी एक साथ नजर आई। नेहा कक्कड़ के साथ नारायण परिवार एक कंप्लीट फैमिली लग रही है।उनकी यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

नेहा ने दिया ये जवाब

इस शो में मजेदार बात यह भी देखने को मिली, इसमें सिर्फ आदित्य की फैमली के लोग ही नही थे बल्कि नेहा के माता-पिता भी सेट पर आ गए। बाद में नेहा कहती हैं, ‘अगर मैं शादी के लिए जल्दी राजी हो जाऊं तो मजा नहीं आएगा.’. खैर, उदित और नेहा के बीच का यह मजाक सच में शो का हिस्सा है या फिर किसी खुशखबरी का हिंट। यह तो आपको बाद में ही सुनने को मिलेगा।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / नेहा-आदित्य के रिश्ता को लेकर इंड‍ियन आइडल शो में पहुचें उदित नारायण, कक्कड़ ने दिया ये जबाब

ट्रेंडिंग वीडियो