scriptकोरोना वायरस का दिखा खौफ, टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बागी 3’ की कमाई में आई गिरावट | Tiger Shroff's film 'Baghi 3' declines in earnings due to Coronavirus | Patrika News
बॉलीवुड

कोरोना वायरस का दिखा खौफ, टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बागी 3’ की कमाई में आई गिरावट

17 करोड़ के साथ बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग के बाद ‘बागी 3 (Baaghi 3)’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ था।

Mar 14, 2020 / 11:39 am

Sunita Adhikari

baaghi_3_collection_.jpeg
नई दिल्‍ली: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff), रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म ‘बागी 3 (Baaghi 3)’ को सिनेमाघरों में रिलीज हुए आठ दिन हो चुके हैं। 17 करोड़ के साथ बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग के बाद ‘बागी 3 (Baaghi 3)’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ था। बात करें फिल्म की शुक्रवार की कमाई की तो शुरुआती आंकड़ों को देखकर ये माना जा रहा है कि फिल्म ने 5 करोड़ रुपये की कमाई की होगी। ऐसे में देखा जाए तो फिल्म ने आठ दिनों में ने 95.70 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। हालांकि इसकी आधिकारिक सूचना आना अभी बाकी है।
यह भी पढ़ें

href="https://www.patrika.com/movie-reviews/angrezi-medium-review-in-hindi-irrfan-khan-radhika-madan-kareena-5889888/" target="_blank" rel="noopener">Angrezi Medium Review In Hindi: दमदार एक्टिंग पर भारी पड़ी भटकी हुई कहानी

‘बागी 3 (Baaghi 3)’ ने पहले दिन 17.50 के साथ बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग की थी। दूसरे दिन फिल्म ने 16.03 की कमाई की। तीसरे दिन 20.30 तो चौथे दिन फिल्म ने 9.06 करोड़ का कलेक्शन किया था। पांचवें दिन 14.05 करोड़, छठे दिन 8.03 और सातवें दिन फिल्म ने 5.70की कमाई की। फिल्म की कमाई को देखकर कहा जा सकता है कि जल्द ही ‘बागी 3’ 100 करोड़ के क्लब में एंट्री लेने वाली है। एक्शन और स्टंट से सजी फिल्म ‘बागी 3 (Baaghi 3)’ को लेकर दर्शक काफी एक्साइटिड थे।
View this post on Instagram

2 days to go🔥 #Baaghi3

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

‘बागी 3 (Baaghi 3)’ में टाइगर श्रॉफ, रितेश देशमुख और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म की कहानी दो भाई रॉनी (Tiger Shroff) और विक्रम (Riteish Deshmukh) की है। विक्रम की हर मुसीबत में उसका छोटा भाई रॉनी उसकी मदद करता है। विक्रम पुलिस में होता है और किसी वजह से उसे सीरिया जाना पड़ता है, जहां उसे आतंकवादी किडनैप कर लेते हैं। इस बात का पता चलते ही रॉनी सीरिया निकल पड़ता है दुश्मनों से लड़ने। आपको बता दें कि फिल्म को अहमद खान ने डायरेक्ट किया है।
View this post on Instagram

🖤💙

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / कोरोना वायरस का दिखा खौफ, टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बागी 3’ की कमाई में आई गिरावट

ट्रेंडिंग वीडियो