scriptइस शख्स के लिए दिशा पाटनी ने टाइगर श्रॉफ को दिया धोखा, टाइगर की गैरमौजूदगी में किया ये काम | tiger shroff disha patani relationship malang kissing scene | Patrika News
बॉलीवुड

इस शख्स के लिए दिशा पाटनी ने टाइगर श्रॉफ को दिया धोखा, टाइगर की गैरमौजूदगी में किया ये काम

एक रिपोर्ट के अनुसार दिशा एक प्रोग्रेसिव गर्लफ्रेंड हैं। उनको टाइगर का किसी लड़की के पास आना अच्छा नहीं लगता है। वो ऑफस्क्रीन हो या ऑनस्क्रीन। दिशा ने सख्त ….

Jan 10, 2020 / 04:02 pm

Shaitan Prajapat

tiger shroff disha patani

tiger shroff disha patani

चर्चित अभिनेत्री दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ बी-टाउन के सबसे ज्यादा चर्चित कपल में से एक हैं। दिशा और टाइगर पिछले कुछ समय से डेट कर रहे हैं और दोनों अक्सर एक साथ मूवी, लंच और डिनर डेट पर जाते स्पॉट होते रहे है। दोनों स्टार ने भले ही अपने रिश्ते के बारे में कभी खुलकर बात नहीं की। दोनों को इंडस्ट्री के सबसे हॉट कपल में से एक माना जाता है। टाइगर के पिता जैकी श्रॉफ के बयान भी कई बार बिना नाम लिए इस बात की पुष्टि कर चुके हैं।
tiger shroff
एक रिपोर्ट के अनुसार दिशा एक प्रोग्रेसिव गर्लफ्रेंड हैं। उनको टाइगर का किसी लड़की के पास आना अच्छा नहीं लगता है। वो ऑफस्क्रीन हो या ऑनस्क्रीन। दिशा ने सख्त नियम बनाया हुआ है कि टाइगर किसी लड़की के साथ इंटीमेट सीक्वेंस नहीं करेंगे और न ही किसिंग सीन। टाइगर इससे पहले भी किसी फिल्म में इंटीमेट सीन करते नजर नहीं आए हैं और इसके पीछे भी यही वजह बताई जाती है।
लेकिन फिल्म ‘मलंग’ में दिशा ने खुद ही अपने रूल्स तोड़ दिए हैं। पिछले दिनों इस मूवी का ट्रेलर जारी किया गया। जिसमें वह आदित्य रॉय कपूर को स्मूच करती नजर आ रही हैं। दिशा और आदित्य के इस किसिंग सीन को लेकर चर्चा जोरों पर है। अब देखना यहा होगा कि इसका दिशा और टाइगर के रिश्ते पर क्या असर पड़ता है।
disha patani

Hindi News / Entertainment / Bollywood / इस शख्स के लिए दिशा पाटनी ने टाइगर श्रॉफ को दिया धोखा, टाइगर की गैरमौजूदगी में किया ये काम

ट्रेंडिंग वीडियो