scriptसलमान के फैंस को झटका, Tiger 3 की बदलेगी रिलीज डेट! जानें कब मारेगी बॉक्स ऑफिस पर एंट्री | Tiger 3 release date change salman khan movie update reveals trade exp | Patrika News
बॉलीवुड

सलमान के फैंस को झटका, Tiger 3 की बदलेगी रिलीज डेट! जानें कब मारेगी बॉक्स ऑफिस पर एंट्री

Salman Khan Movie: सलमान खान की ‘टाइगर 3’ को लेकर नया अपडेट आया है फिल्म दीवाली पर रिलीज नहीं होगी!

Oct 02, 2023 / 02:39 pm

Priyanka Dagar

Tiger 3 release date change salman khan movie update reveals trade expert

सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 की रिलीज डेट में होगा बदलाव!

Tiger 3 Release Date: सुपरस्टार सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर-3’ का उनके फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के टीजर के साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस हो चुकी है फिल्म दीवाली के पास 10 नवंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली थी हालांकि अब एक ताजा रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि सलमान खान स्टारर इस फिल्म की रिलीज डेट बदली जा सकती है।
टाइगर 3 को लेकर तरण आर्दश ने बताई सच्चाई (Salman Khan Tiger 3 Release On Diwali)
ट्रेड विशेषज्ञ तरण आदर्श (Taran Adarsh) ने अपने एक ट्वीट में बताया, “टाइगर 3 की रिलीज डेट के लिए थोड़ा इंतजार कीजिए। मुझे पता चला है कि टाइगर-3 की रिलीज डेट अभी कन्फर्म नहीं की गई है। हां, यह दिवाली पर ही रिलीज होगी लेकिन मेकर्स इसकी सटीक रिलीज डेट का जल्द ही ऐलान करेंगे। तब तक के लिए जो कुछ है वो कोरी कयासबाजी है।”
https://twitter.com/hashtag/YRF?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
दीवाली के आस-पास होगी रिलीज (Tiger 3 Release On Diwali)
फिल्म की रिलीज डेट में अगर बदलाव हुआ भी तो बहुत ज्यादा नहीं होगा, क्योंकि अभी तक नवंबर में सिर्फ एक ही फिल्म की रिलीज डेट नजर आ रही है। यानि टाइगर-3 के लिए नवंबर का महीना बड़ा ही मुफीद साबित हो सकता है। ‘टाइगर 3’ दीवाली के आसपास ही रिलीज हो सकती है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / सलमान के फैंस को झटका, Tiger 3 की बदलेगी रिलीज डेट! जानें कब मारेगी बॉक्स ऑफिस पर एंट्री

ट्रेंडिंग वीडियो