script‘टाइगर 3’ ने 41वें दिन मचाया बवाल, शुक्रवार को हुई तूफानी कमाई | Tiger 3 Box Office Collection friday Day 41 salman khan earn colossal | Patrika News
बॉलीवुड

‘टाइगर 3’ ने 41वें दिन मचाया बवाल, शुक्रवार को हुई तूफानी कमाई

Tiger 3 Box Office Collection Day 41: सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ को रिलीज हुए 41 दिन हो चुके हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अब भी अच्छी कमाई कर रही है।

Dec 23, 2023 / 10:50 am

Adarsh Shivam

tiger_3_box_office_collection_friday_day_41_salman_khan_earn_colossal.jpg

Tiger 3 Box Office Collection Day 41, ‘टाइगर 3’का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 41

Tiger 3 Box Office Collection Day 41: सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म ‘टाइगर 3’ ने अपने 41वें दिन में भी बहुत अच्छी कमाई की है। फिल्म ने दुनिया भर में चार सौ करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है। बॉलीवुड के भाईजान की यह फिल्म दीवाली के मौके पर रिलीज हुई थी। 1 दिसंबर को रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ और ‘सैम बहादुर’ रिलीज हुईं। इसके बाद से सलमान की फिल्म की कमाई की रफ्तार थोड़ी धीमी हो गई थी। फिर शाहरुख खान की ‘डंकी’ और प्रभास की ‘सालार’ रिलीज हुई। इसके बाद भी सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म ने दर्शकों को बांधकर रखा है। फिल्म ने अपने 41वें दिन में भी मास्टर क्लास कमाई की है। चलिए जानते हैं फिल्म ने 41वें दिन कितनी कमाई की है।
जानिए ‘टाइगर 3’ के 41वें दिन का कलेक्शन
The top india.in में छपी रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ अपने रिलीज के 41वें 0.10 करोड़ का क्लेकशन की है। इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 345.78 करोड़ रुपए हो गया है। वर्ल्डवाइड कलेक्शन कि बात करें तो यह आंकड़ा 550 करोड़ पार हो गया है। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘टाइगर 3’ को 300 करोड़ रुपये के बजट में बनाया गया है। इस तरह देखा जाए तो सलमान खान की फिल्म बजट निकाल कर प्रॉफिट कमा रही है।

यह भी पढ़ें

रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ का कलेक्शन शुक्रवार को बना तूफान, 22वें दिन भी हुई छप्पर फाड़ कमाई

Hindi News / Entertainment / Bollywood / ‘टाइगर 3’ ने 41वें दिन मचाया बवाल, शुक्रवार को हुई तूफानी कमाई

ट्रेंडिंग वीडियो