script‘कभी खुशी कभी गम’ फिल्म का छोटा बच्चा अब बन गया हीरो, करीना कपूर खान को लेकर किया बड़ा खुलासा | Patrika News
बॉलीवुड

‘कभी खुशी कभी गम’ फिल्म का छोटा बच्चा अब बन गया हीरो, करीना कपूर खान को लेकर किया बड़ा खुलासा

Jibran Khan: ‘कभी खुशी कभी गम’ फिल्म में शाहरुख खान और काजोल के बेटे का किरदार निभाने वाले जिबरान खान ने बड़ा खुलासा किया है।

मुंबईJun 21, 2024 / 10:27 pm

Saurabh Mall

Jibran Khan

Jibran Khan

Jibran Khan New Movie: फेमस निर्देशक करण जौहर की फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ में शाहरुख खान और काजोल के बेटे का किरदार निभाने वाले जिबरान खान ने हाल ही में बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने करीना कपूर खान को याद करते हुए बताया कि एक्ट्रेस ने एक समय पर उनका बचाव किया था। करीना तब उनके लिए कितनी मददगार और सहयोगी थीं इस बात की भी चर्चा उन्होंने की।
Jibran-Khan-News
Jibran-Khan-News

जिबरान ने बताई राज की बात

जिबरान ने कहा “मुझे लगता है कि करीना मेरे साथ काम करने वाली सबसे प्यारी सह-कलाकारों में से एक हैं और उस समय मैं एक बच्चा था। राष्ट्रगान गाने के ठीक बाद वाले सीन में मेरे दांतों की टोपी गिरती रहती थी। मुझे याद है कि शाम को हम ठंड से काँप रहे थे और उन्हें एक बहुत ही महत्वपूर्ण सीन शूट करना था, जो शाहरुख खान और ऋतिक रोशन का बेंच सीन था। “
“मेरी टोपी गिरती रही और वे मुझे जल्दी-जल्दी आगे बढ़ाते रहे। मुझे वह बड़ा मोनोलॉग बोलना था, इसलिए मुझे याद है कि एक पल ऐसा आया जब उन्होंने कहा, ‘दोस्तों, शांत हो जाओ, बच्चे को अपना समय लेने दो।’ और वह मेरे साथ इतनी अच्छी तरह से पेश आईं कि उन्होंने उसी तीव्रता के साथ मेरे साथ सीन करना जारी रखा और यह वाकई अद्भुत है। यही कारण है कि ये लोग सुपरस्टार हैं। वे बहुत पेशेवर हैं और उनके साथ काम करना बहुत अच्छा है,” जिबरान ने आगे कहा।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / ‘कभी खुशी कभी गम’ फिल्म का छोटा बच्चा अब बन गया हीरो, करीना कपूर खान को लेकर किया बड़ा खुलासा

ट्रेंडिंग वीडियो