scriptUP में टैक्स फ्री हुई ‘तान्हाजी तो अजय और काजोल ने किया सीएम योगी का धन्यवाद, कही बड़ी बात | 'Tanhaji' now tax-free in Uttar Pradesh; Ajay and Kajol thanks CM Yogi | Patrika News
बॉलीवुड

UP में टैक्स फ्री हुई ‘तान्हाजी तो अजय और काजोल ने किया सीएम योगी का धन्यवाद, कही बड़ी बात

10 जनवरी को रिलीज हुई है अजय देवगन की फिल्म तान्हाजी: अनसंग वैरियर’ (tanaji unsung warrior)

Jan 15, 2020 / 08:38 am

Vivhav Shukla

tanhaji_now_tax-free_in_uttar_pradesh_ajay_and_kajol_thanks_cm_yogi.jpg
नई दिल्ली। 10 जनवरी को रिलीज हुई अजय देवगन (ajay devgn) की फिल्म तान्हाजी: अनसंग वैरियर’ (tanaji unsung warrior) को योगी (cm yogi) सरकार ने उत्तर प्रदेश (Tanhaji Tax Free In Uttar Pradesh) में टैक्स फ्री कर दिया है। अजय देवगन अभिनीत इस फिल्म को टैक्स फ्री करने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (chief minister yogi adityanath) ने सोमवार को प्रदेश सरकार की कैबिनेट बैठक की जिसमें इसे टैक्स फ्री करने का फैसला लिया गया। वहीं फिल्म को राज्य में टैक्स फ्री होने के बाद अजय देवगन ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) का आभार भी बताया है और उन्हें फिल्म देखने के लिए भी कहा है।
https://twitter.com/hashtag/TanhajiTheUnsungWarrior?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
अजय देवगन (Ajay Devgn) ट्वीट कर लिखा- ‘तान्हाजीः द अनसंग वॉरियर को उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री करने के लिए धन्यवाद श्री योगी आदित्यनाथ जी। सर मुझे बेहद खुशी होती अगर आप हमारी फिल्म को देखते।’इतना ही नहीं अजय की बीवी काजोल (Kajol) ने भी उत्तर प्रदेश सरकार को धन्यवाद कहा है।
काजोल (Kajol) ने अपने ट्वीट में ‘तान्हाजीः द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior)’ को टैक्स-फ्री करने पर रिएक्शन देते हुए लिखा, “उत्तर प्रदेश में तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर को टैक्स-फ्री घोषित करने के लिए आपका धन्यवाद।
https://twitter.com/hashtag/TanhajiTheUnsungWarrior?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें अजय देवगन (ajay devgn) की फिल्म के साथ ही दीपिका पादुकोण (deepika padukone) की छपाक (chhpak) भी रिलीज हुई थी। दीपिका की छपाक को मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान तीनों राज्यों में टैक्स फ्री कर दिया गया था। वहीं तानाजी को भी टैक्स फ्री करने की मांग की जा रही थी लेकिन उन तीनों ही राज्यों में अभी तक फिल्म को टैक्स फ्री नहीं किया गया है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / UP में टैक्स फ्री हुई ‘तान्हाजी तो अजय और काजोल ने किया सीएम योगी का धन्यवाद, कही बड़ी बात

ट्रेंडिंग वीडियो