scriptस्वरा भास्कर ने न्यूज एंकर को कहा,  ‘अंकल, प्लीज आप तो रहने दें’, लोगों ने आंटी कहकर किया ट्रोल | Swara Bhaskar trolled over Uncle comment, users called her Aunty | Patrika News
बॉलीवुड

स्वरा भास्कर ने न्यूज एंकर को कहा,  ‘अंकल, प्लीज आप तो रहने दें’, लोगों ने आंटी कहकर किया ट्रोल

शनिवार को सोशल मीडिया पर स्वरा के इस कमेंट पर सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर ट्रोल किया। उन्होंने हैशटैग आंटी से ट्रोल किया। स्वरा के साथ कला-साहित्य जगत के अन्य सेलेब्स भी ट्रोल किए गए।

Dec 28, 2019 / 06:36 pm

पवन राणा

स्वरा भास्कर ने न्यूज एंकर को कहा,  'अंकल, प्लीज आप तो रहने दें', लोगों ने आंटी कहकर किया ट्रोल

स्वरा भास्कर ने न्यूज एंकर को कहा,  ‘अंकल, प्लीज आप तो रहने दें’, लोगों ने आंटी कहकर किया ट्रोल

मुंबई। नागरिकता संशोधन कानून को लेकर चल रहे विरोध प्रदर्शनों के संदर्भ में एक टीवी चैनल के एंकर की ट्विटर पर टिप्पणी के जवाब में स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई। एंकर ने हिंसक/अहिंसक प्रदर्शनों पर पुलिस कार्यवाही को लेकर अपनी बात कही थी। इस पर स्वरा ने कमेंट किया था अंकल आप रहने दें।

स्वरा भास्कर ने न्यूज एंकर को कहा, 'अंकल, प्लीज आप तो रहने दें', लोगों ने आंटी कहकर किया ट्रोल

शनिवार को सोशल मीडिया पर स्वरा के इस कमेंट पर सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर ट्रोल किया। उन्होंने हैशटैग आंटी से ट्रोल किया। स्वरा के साथ कला-साहित्य जगत के अन्य सेलेब्स भी ट्रोल किए गए। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है कि स्वरा को इस तरह से ट्रोल किया गया। पहले भी कई मौकों पर ट्रोर्ल्स उन्हें ‘आंटी’ हैशटेग देते रहे हैं।

स्वरा भास्कर ने न्यूज एंकर को कहा, 'अंकल, प्लीज आप तो रहने दें', लोगों ने आंटी कहकर किया ट्रोल
https://twitter.com/ReallySwara/status/1210576967981879296?ref_src=twsrc%5Etfw

गौरतलब है कि स्वरा भास्कर नागरिकता संशोधन कानून को लेकर शुरू से ही मुखर रही हैं। लगातार सोशल मीडिया पर उनके पोस्ट और रिएक्शन इस कानून के विरोध में रहे हैं। हाल ही में वह कानून के विरोध में आयोजित प्रदर्शनों का हिस्सा भी बनीं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / स्वरा भास्कर ने न्यूज एंकर को कहा,  ‘अंकल, प्लीज आप तो रहने दें’, लोगों ने आंटी कहकर किया ट्रोल

ट्रेंडिंग वीडियो