scriptइरफान खान के परिवार के सपोर्ट में आया बॉलीवुड, सुतपा सिकदर ने पोस्ट पर आए ये रिएक्शन | sutapa sikdar message irrfan khan wife support by bollywood stars | Patrika News
बॉलीवुड

इरफान खान के परिवार के सपोर्ट में आया बॉलीवुड, सुतपा सिकदर ने पोस्ट पर आए ये रिएक्शन

परिणीति चोपड़ा ने लिखा कि यह एक महिला की ताकत का सही अर्थ है। और भी अधिक सम्मान, और सुतापा को अधिक प्यार।

May 02, 2020 / 11:26 am

Shaitan Prajapat

sutapa sikdar irrfan khan

sutapa sikdar irrfan khan

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान का लंबी बीमारी के बाद 29 अप्रेल को निधन हो गया। इस खबर से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी। सभी कलाकार इरफान खान के निधन से दुखी हुए, साथ ही एक्टर के परिवार के लिए भी दुआ मांगी। इसके बाद उनकी पत्नी सुतपा सिकदर ने एक पोस्ट लिखी थी, जिसे लेकर बॉलीवुड उनके सपोर्ट में आ गया है, और उनकी हिम्मत की सराहना कर रहा है। सुतपा सिकदर ने पोस्ट लिखा कहा था कि उन्होंने कुछ नहीं खोया बल्कि हासिल किया है। इस पर बॉलीवुड गलियारे से भी खूब रिएक्शन आ रहे हैं।

sutapa sikdar
सुतपा सिकदर के मैसेज पर एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने ट्वीट किया कि आपके बयान ने मुझे और बहुतों को स्वस्थ करने का काम किया है… हम इस दुःख में एक हो गए… और अब हम एक साथ मुस्कुराएंगे … जब हम सुंदर रात रानी की खुशबू में सांस लेंगे। सुतपा मैम आपकी आभारी हूं।
https://twitter.com/RichaChadha/status/1256148265403375616?ref_src=twsrc%5Etfw
परिणीति चोपड़ा ने लिखा कि यह एक महिला की ताकत का सही अर्थ है। और भी अधिक सम्मान, और सुतापा को अधिक प्यार। वहीं तिल्लोतामा शोम ने लिखा कि सुतापा सच में, तुम कुछ और हो। यदि वह महासागर है, तो आप आकाश से ऊपर हैं। समय निकालने के लिए, हमें सांत्वना देने के लिए धन्यवाद।
https://twitter.com/hashtag/IrrfanKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
सुतपा सिकदर में कहा था कि मैं इसे एक पारिवारिक बयान के रूप में कैसे लिख सकती हूं जब पूरी दुनिया इसे व्यक्तिगत क्षति के रूप में ले रही है? जब लाखों लोग इस समय हमारे साथ दुखी हो रहे हैं तो मैं अकेला कैसे महसूस कर सकती हूं? मैं सभी को आश्वस्त करना चाहती हूं कि यह कोई खोना नहीं, पाना है। यह उन चीजों को पाना है, जो उन्होंने हमें सिखाया था, और अब हम अंतत: इसे लागू करना और विकसित करना शुरू करेंगे।
irrfan khan

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / इरफान खान के परिवार के सपोर्ट में आया बॉलीवुड, सुतपा सिकदर ने पोस्ट पर आए ये रिएक्शन

ट्रेंडिंग वीडियो