scriptSushant की मौत के बाद अस्पताल पहुंची Rhea Chakraborty, चेहरे पर दिखा गहरा दुख | Sushant Singh Rapjut Rumored GF Rhea Chakraborty reached hospital | Patrika News
बॉलीवुड

Sushant की मौत के बाद अस्पताल पहुंची Rhea Chakraborty, चेहरे पर दिखा गहरा दुख

इस वक्त सुशांत (Sushant Singh Rajput) की बॉडी जुहू के कूपर अस्पताल में रखी हुई है। वहीं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पहुंची हैं। उनके चेहरे पर दुख साफ देखा जा सकता है।

Jun 15, 2020 / 02:57 pm

Sunita Adhikari

rhea_chakraborty.jpg

Rhea Chakraborty Reaches Hospital

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को फांसी लगाकर जान दे दी। मुंबई स्थित अपने घर में उन्होंने खुदकुशी (Sushant Singh Rajput Commits Suicide) कर ली। इस खबर से पूरी फिल्म इंडस्ट्री सदमे में है। हर कोई हैरान है कि कोई उभरता सितारा भला खुदकुशी जैसा कदम कैसे उठा सकता है। बॉलीवुड से तमाम सितारों ने सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धाजंलि दी। वहीं अब सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty Reached Hospital) अस्पताल उन्हें देखने पहुंची हैं। इसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।
इस वक्त सुशांत की बॉडी जुहू के कूपर अस्पताल में रखी हुई है। वहीं रिया चक्रवर्ती पहुंची हैं। उनके चेहरे पर दुख साफ देखा जा सकता है। खबरों की मानें तो सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में पुलिस उनके दोस्तों से पूछताछ करेगी। पुलिस इस मामले में सुशांत के दोस्त महेश शेट्टी और र‍िया चक्रवर्ती का बयान दर्ज करेगी।
आपको बता दें कि फिल्मों के अलावा सुशांत सिंह राजपूत अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहे थे। अंकिता लोखंडे के साथ सुशांत का रिलेशल लगभग 6 साल तक रहा। अंकिता से ब्रेकअप (Sushant Ankita Breakup) के बाद सुशांत का नाम एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) और रिया चक्रवर्ती से जोड़ा गया।
वहीं कृति सेनन की तरफ से अभी तक सुशांत की मौत पर कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है। जिसके बाद लोगों ने उन्हें बुरा भला कहना शुरू कर दिया। ऐसे में कृति की बहन नूपुर सेनन ने एक ओपन लेटर के जरिए उनके परिवार वालों को ट्रोल करने वालों पर अपनी नाराजगी जाहिर की है।
नूपुर ने लिखा, “अचानक कल से लोग सोशल मीडिया पर डिप्रेशन को लेकर बात कर रहे हैं। और फिर हमारे पास ऐसे भी लोग हैं जो उन लोगों को मानसिक तनाव दे रहे हैं, जो पहले ही शॉक्ड और दुखी हैं। वे लोग ट्वीट, मैसेज और कमेंट्स के जरिए इंस्टाग्राम पर पोस्ट नहीं करने पर हमें ताना मार रहे हैं। नूपुर ने आगे लिखा, आप निर्दयी हो…एक पोस्ट नहीं डाला तुम लोग ने एक रिएक्शन नहीं दिया कितने पत्थर दिल हो, इस तरह के मैसेज हमें लगातार मिल रहे हैं। नूपूर ने आगे कहा, आपकी परमिशन हो तो हम सुकून से रो सकते हैं? प्लीज?”

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Sushant की मौत के बाद अस्पताल पहुंची Rhea Chakraborty, चेहरे पर दिखा गहरा दुख

ट्रेंडिंग वीडियो