scriptB’Spcl: रियल लाइफ में बोल्ड हैं सनी लियोन, आमिर खान को लेकर किया हैरान कर देने वाला खुलासा! | Sunny Leone celebrated her 39th birthday today | Patrika News
बॉलीवुड

B’Spcl: रियल लाइफ में बोल्ड हैं सनी लियोन, आमिर खान को लेकर किया हैरान कर देने वाला खुलासा!

सनी लियोन ने आज अपना 39 वां जन्मदिन मनाया
सनी लियोन (Sunny Leone) फिल्मों में काम करने के साथ-साथ एक बिजनेस वुमैन भी हैं

May 13, 2020 / 03:40 pm

Pratibha Tripathi

 Sunny Leone is bold in real life

Sunny Leone is bold in real life

नई दिल्ली। छोटे पर्दे पर आने वाले शो बिगबॉस से सफलता की उचाईं छू लेने वाली अभिनेत्री सनी लियोन आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। सनी लियोन अपने अभिनय से ज्यादा बोल्डनैस के लिए पहचानी जाती हैं। इसके अलावा सनी सोशल मीडिया पर सटीक बयानों को भी लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। उनके कुछ ऐसे बयान भी हैं जिनकी वजह से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में तूफान आ गया था।

अभी हाल ही में सनी ने कहा कि मेरी नजरों से निर्वस्त्र महिला वल्गर नहीं मानी जा सकती है, सनी ने एक वाकया का ज़िक्र करते हुए बताया कि “जब मैंने अपने करियर की शुरुआत की तो उस दौरान न्यूड मॉडल्स की तस्वीरें देखी थीं जो मुझे बेहद खूबसूरत लगी थीं।”

इस बयान को लेकर अब फिल्म इंडस्ट्री में भी बहस छिड़ने लगी है कि महिलाओं को फिल्मों में ऑब्जेक्टिफाई किया जाता है। अपनी हॉट अदाओ से फैस का दिल जीत लेने वाली सनी लियोन का सोचना इससे बिल्कुल अलग है। सनी ने एक इंटरव्यू में कहा था, मुझे नहीं लगता कि ऐसा सिर्फ एक्ट्रेसेस करती है। इस काम में एक्टर्स भी पीछे नही है वो पर्दे पर ऐसे ही पेश आने की कोशिश करते है। जब सलमान और आमिर अपने सिक्स पैक्स दिखाते हैं या फिर ऋतिक अपनी बॉडी कैमरे पर शो करते हैं तब उनको इसी नजरिए से क्यों नही देखा जाता है। महिलाओं को लेकर ही इतना बवाल क्यों किया जा रहा है।

आमिर खान ने किया उनके साथ काम करने से मना

सनी लियोन ने इस दौरान एक बात का और खुलासा किया जिससे सनुकर हर कोई हैरान हो गया। उन्होनें एक इंटरव्यू में बताया- कि बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान उनके बैकग्राउंड की वजह से उनके साथ काम नहीं करना चाहते। जिसके बाद इंडस्ट्री में काफी बबाल भी शुरू हुआ। जिसके बाद उनके इस बयान का जबाब देते हुए आमिर खान ने खुद आगे आकर कहा था -कि वो उनके साथ काम करना चाहते हैं। अगर कोई अच्छी स्क्रिप्ट मिलेगी तो वो उनके साथ जरूर काम करेंगे। बता दें कि बाद में सनी किंग खान शाहरुख के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखी थी. फिल्म रईस में उन्होंने एक डांस नंबर परफॉर्म किया था।

सनी लियोन बॉलीवुड में आने से पहले पॉर्नोग्राफी से जुड़ी हुई थी। जिसके चलते कई पति पत्नी के बीच झगड़े सुनने के मिलने लगे थे। सनी लियोन पर की आरोप लगे जा रहे थे। लेकिन उनका जवाब देते हुए सनी ने कहा था, ”सॉरी लेडीज मुझे आपके पति नहीं चाहिएं। मेरे पास मेरा पति है जो बहुत सेक्सी है और मुझे बहुत प्यार भी करता है।”

इंडस्ट्री में ज्यादातर फैमेली बॉलीवुड से जुड़ी हुई है लेकिन जरूरी नही है कि जिनकी फैमिली स्टार है तो उनके बच्चे भी स्टार बने। वो दूसरी लाइन से जाकर भी अपनी अलग पहचान बना लेते हैं। कोई भी कलाकार तभी स्टार बनता है जब दर्शक उन्हें पसंद करे। और जनता से प्यार पाने के लिए उस कलाकार को काफी मेहनत करनी पड़ती है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / B’Spcl: रियल लाइफ में बोल्ड हैं सनी लियोन, आमिर खान को लेकर किया हैरान कर देने वाला खुलासा!

ट्रेंडिंग वीडियो