scriptऋतिक रोशन ने कर ली सबा आजाद से शादी! ऐसे मिला बड़ा हिंट, फैंस फोटो देखकर हुए हैरान | War 2 actor Hrithik Roshan Saba Azad share 3rd anniversary photo fans said you got married | Patrika News
बॉलीवुड

ऋतिक रोशन ने कर ली सबा आजाद से शादी! ऐसे मिला बड़ा हिंट, फैंस फोटो देखकर हुए हैरान

Hrithik Roshan Saba Azad Marriage: एक्टर ऋतिक रोशन और उनकी गर्लफ्रेंड सबा आजाद ने शादी कर ली है इन खबरों से पूरा सोशल मीडिया हैरान हो रहा है।

मुंबईOct 02, 2024 / 08:43 am

Priyanka Dagar

Hrithik Roshan Saba Azad celebrate 3rd anniversary

Hrithik Roshan Saba Azad celebrate 3rd anniversary

Hrithik Roshan Saba Azad Marriage: खबर है कि ‘वॉर 2’ एक्टर ऋतिक रोशन के घर शहनाई बज चुकी है। साल 2014 में उन्होंने अपनी पहली पत्नी सुजैन खान से तलाक ले लिया था और अब खबर है कि 10 साल बाद उन्होंने सबा आजाद से शादी कर ली है। इसे जानने के बाद उनके फैंस यकीन नहीं कर पा रहे हैं। उनका कहना है कि हम जानते थे दोनों सीरियस रिश्ते में हैं, पर किसी को बिना बताए शादी कर लेंगे ये कोई नहीं जानता था। अब ऐसा ही हुआ है क्योंकि कपल ने इसका हिंट दिया है। जिसे देखने के बाद हर कोई यकीन करने पर मजबूर हो रहा है।

ऋतिक रोशन और सबा की शादी को हुए तीन साल? (Hrithik Roshan Saba Azad 3rd Anniversary Celebrate)

ऋतिक रोशन को लेकर जो भी खबरें आती हैं उनके फैंस उसको जानना चाहते हैं। वह हर खबर से अपडेट रहते हैं। कुछ समय पहले खबर आई थी कि ऋतिक और सबा अलग हो चुके हैं। फिर दोनों को साथ में डिनर डेट पर देखा गया। अब खबर आ रही है कि दोनों ने शादी कर ली है। ऋतिक और सबा ने अपनी तीसरी एनिवर्सरी सेलिब्रेट की है। दरअसल, ऋतिक ने इंस्टाग्राम पर सबा के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें सबा ने रेट्रो स्टाइल का आउटफिट पहना हुआ है। वहीं ऋतिक ने ब्लैक टी शर्ट, पैंट और हैट पहनी है। फोटो शेयर कर ऋतिक ने लिखा, हैप्पी एनिवर्सरी पार्टनर…1-10-2024। वहीं, सबा ने भी यही फोटो शेयर की है और लिखा कि हैप्पी 3 साल पार्टनर।” अब इस पोस्ट के सामने आते ही सोशल मीडिया के यूजर्स रिएक्शन देने लगे। लोगों को पहले तो समझ नहीं आया कि दोनों ये क्या बोल गए। इसके बाद फैंस ने भी कमेंट करना शुरू कर दिए।
यह भी पढ़ें

ऐश्वर्या से आखिर अभिषेक बच्चन ने क्यों की थी शादी? तलाक की खबरों के बीच हुआ बड़ा खुलासा

Hrithik Roshan Saba Azad 3rd Anniversary Celebrate

ऋतिक और सबा को फैंस ने दी सलाह

एक यूजर ने लिखा, “ऋतिक क्या वाकई तुमने सबा से शादी कर ली है।’ दूसरे ने लिखा, नहीं- नहीं इनको साथ में तीन साल हो गए हैं। तीसरे ने लिखा, “अगर ऋतिक तुमने सबा से शादी की तो सबा को हिंदू धर्म अपनाना होगा।” चौथे ने लिखा, “सबा तुम ऋतिक की गर्लफ्रेंड हो साथ में इतना समय भी हो गया है फिर ऋतिक से शादी क्यों नहीं करती तुम।”। बता दें, ऋतिक और सबा पिछले तीन साल से साथ हैं ये एनिवर्सरी उसी की है। दोनों ने अभी तक शादी नहीं की है पर उनके फैंस चाहते हैं कि दोनों जल्द शादी कर लें। वहीं, ऋतिक और सबा ने अपना रिश्ता साल 2022 में फैंस के सामने कंफर्म किया था। इससे 1 साल पहले ही दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / ऋतिक रोशन ने कर ली सबा आजाद से शादी! ऐसे मिला बड़ा हिंट, फैंस फोटो देखकर हुए हैरान

ट्रेंडिंग वीडियो