scriptGadar 2 और OMG 2 में होने वाली है भिड़ंत, क्या सनी देओल के सामने टिक पाएंगे अक्षय कुमार? | Sunny deol Gadar 2 and Akshay Kumar OMG 2 clash on box office | Patrika News
बॉलीवुड

Gadar 2 और OMG 2 में होने वाली है भिड़ंत, क्या सनी देओल के सामने टिक पाएंगे अक्षय कुमार?

Gadar 2 OMG 2 clash: ‘गदर 2’ को रिलीज होने में महज चंद दिन बचे हैं ऐसे में रिलीज से पहले फिल्म के ‘ओएमजी 2’ से टक्कर को लेकर कई सवाल खड़े हो रहे हैं।

Jul 27, 2023 / 01:44 pm

Adarsh Shivam

Sunny deol Gadar 2 and Akshay Kumar OMG 2 clash on box office

Gadar 2 और OMG 2

Gadar 2 OMG 2 clash: सनी देओल और अमीषा पटेल की जोड़ी एक बार फिर पर्दे पर लौट रही है। लंबे इंतजार के बाद फिल्म मेकर्स ने फैंस के इंतजार को खत्म किया और गदर 2 का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। ट्रेलर वैसा ही है जैसी उम्मीद की जा रही थी।
एक बार फिर तारा सिंह ने पाकिस्तान में घुसकर से उसकी हैसियत दिखा दी है। और लाहौर में गदर मचा दिया है। इस फिल्म को रिलीज में बस कुछ दिन बचे हैं, लेकिन ये फिल्म रिलीज डेट पर OMG 2 फिल्म से क्लैश को लेकर भी सुर्खियां बटोर रही है।
फिल्मों के क्लैश का सीधा असर बॉक्स ऑफिस पर दिखेगा
11 अगस्त को 3 फिल्मों की टक्कर होने वाली थी। इसमें रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ का नाम भी शामिल था। लेकिन लेकिन रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ गई। अब ‘गदर 2’ और OMG 2 एक दूसरे के आमने सामने हैं। फिल्मों के क्लैश का सीधा असर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर पड़ता है।
बॉक्स ऑफिस पर किसका चलेगा जादू?
ऐसे में सवाल बार-बार उठ रहा है कि ‘गदर 2’ और ‘ओएमजी 2’ की भिड़ंत का बॉक्स ऑफिस पर क्या हाल होगा? इसे जानने के लिए सनी देओल और अक्षय कुमार के फैंस काफी एक्साइटेड हैं। दोनों फिल्मों को लेकर तरह तरह के सवाल किए जा रहे हैं। अब ऐसे में देखना है कि ‘गदर 2’ या ‘ओएमजी 2’ बॉक्स ऑफिस पर जादू चला पाती है।
गदर 2 को अनिल शर्मा ने बनाया है। इस फिल्म में सनी देओल के अलावा अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा, सिमरत कौर, लव सिन्हा, मनीष वाधवा जैसे एक्टर्स हैं। फिल्म के 2 गाने भी रिलीज हो गए हैं और उन्हें काफी पसंद किया गया है। वहीं फिल्म ओह माय गॉड 2 में अक्षय कुमार के अलावा पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम अहम रोल में हैं।
Oh My God का सीक्वल है ‘ओएमजी 2’
फिल्म अक्षय कुमार भगवान शिव के रोल में हैं। वहीं पंकज त्रिपाठी भगवान शिव के भक्त के रोल में हैं। यामी गौतम भी एक वकील की भूमिका में हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में अरुण गोविल और गोविंद नामदेव भी नजर आने वाले हैं। फिल्म को अमित राय ने बनाया है। ये फिल्म Oh My God का सीक्वल है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Gadar 2 और OMG 2 में होने वाली है भिड़ंत, क्या सनी देओल के सामने टिक पाएंगे अक्षय कुमार?

ट्रेंडिंग वीडियो