scriptफिल्मों को फ्लॉप होता देख सुनील शेट्टी ने सीएम योगी से लगाई गुहार, कहा- ‘हमारी मदद करें’ | suniel shetty appeal to chief minister yogi adityanath to stop boycott bollywood trend and requested to talk to pm narendra modi | Patrika News
बॉलीवुड

फिल्मों को फ्लॉप होता देख सुनील शेट्टी ने सीएम योगी से लगाई गुहार, कहा- ‘हमारी मदद करें’

इन दिनों बॉलीवुड में बायकॉट ट्रेंड खूब देखने को मिल रहा है। अच्छी भली फिल्में इसकी भेंट चढ़ जाती हैं। अब इस लेकर बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से गुहार लगाई है।

Jan 06, 2023 / 11:13 am

Shweta Bajpai

suniel shetty

suniel shetty

लंबे समय से बॉलीवुड में हिट फिल्मों का अकाल पड़ा हुआ है। कहीं न कहीं इसके पीछे की एक बड़ी वजह बायकॉट ट्रेंड को भी कहा जाता है। अधिकतर फिल्में इसकी भेंट चढ़ जाती हैं। अब इसे लेकर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने सीएम योगी के सामने आवाज उठाई है।
इन दिनों मुख्यमंत्री सीएम योगी आदित्यनाथ दो दिन की मुंबई यात्रा पर गए हैं। इस बीच सीएम योगी ने नोएडा फिल्म सिटी के एजेंडे पर सुनील शेट्टी, सुभाष घई, जैकी श्रॉफ, राजकुमार संतोषी, मनमोहन शेट्टी और बोनी कपूर समेत फिल्म जगत के लोगों से मुलाकात की।

इस दौरान कई मुद्दों पर बात की गई। सुनील शेट्टी ने योगी आदित्यनाथ से गुजारिश की कि वह बॉलीवुड के खिलाफ बायकॉट ट्रेंड को खत्म करने में उनकी मदद करें। पिछले काफी दिनों से बॉलीवुड इस ट्रेंड का सामना कर रहा है।

यह भी पढ़ें

ऋषभ पंत से मिलने पहुंची उर्वशी रौतेला!

https://twitter.com/myogiadityanath/status/1611016114187948035?ref_src=twsrc%5Etfw
सुनील शेट्टी ने कहा कि बॉलीवुड से बायकॉट का टैग हटाया जाना बहुत जरूरी है ताकि इसकी खराब हुई इमेज को सुधारा जा सके।

सुनील शेट्टी ने सीएम योगी आदित्यनाथ से कहा, ’90 प्रतिशत बॉलीवुड ड्रग्स नहीं लेता है। वो सिर्फ कड़ी मेहनत करके लोगों तक अपना काम पहुंचाते हैं। इसलिए ये जरूरी है कि बॉलीवुड बायकॉट टैग को हटाया जाए। ताकि बॉलीवुड की बिगड़ी छवि को सुधार सके।’
https://twitter.com/SunielVShetty?ref_src=twsrc%5Etfw
इसके साथ ही सुनील शेट्टी ने आगे कहा, ‘भारत को अगर दूसरे देशों से और भारतीयों से किसी ने जोड़ा है तो वो हैं हमारा म्यूजिक और कहानियां, अगर हम उसपर ज्यादा ध्यान दें और अगर आप लोगों ने बोले तो अच्छा होगा।’

उन्होनें आगे कहा कि ‘ जो हैशटैग बॉयकॉट चल रहा है ना इसे आप रोक सकते हैं, लोगों तक ये बात भी पहुंचाना जरूरी है कि हम लोगों ने अच्छा काम भी बहुत कर चुके हैं। हर एक ज्यादा कुछ लोग खराब होते हैं पर इसका मतलब यह नहीं की पूरी इंडस्ट्री ही खराब है’।
https://twitter.com/SunielVShetty?ref_src=twsrc%5Etfw
सुनील शेट्टी ने योगी आदित्यनाथ से कहा, ‘आप इस संदेश को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक भी पहुंचाएं।’

लंबे समय से बॉलीवुड इस ट्रेंड की मार झेल रहा है। साल 2022 में Aamir Khan की ‘लाल सिंह चड्ढा’ से लेकर अक्षय कुमार की ‘रक्षा बंधन’, ‘दोबारा’ और ‘लाइगर’ जैसी फिल्में इसकी भेंट चढ़ चुकी हैं।

यह भी पढ़ें

‘मेरा दिल ये पुकारे आ जा’ गाने का भोजपुरी वर्जन सुन आप पकड़ लेंगे माथा

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / फिल्मों को फ्लॉप होता देख सुनील शेट्टी ने सीएम योगी से लगाई गुहार, कहा- ‘हमारी मदद करें’

ट्रेंडिंग वीडियो