scriptSardar 2: फिल्म सेट पर हुआ दर्दनाक हादसा, 54 साल के फेमस स्टार की स्टंट करते हुई मौत, शोक में डूबी इंडस्ट्री | stuntman elumalai death after painful accident film set sardar 2 of karthi | Patrika News
बॉलीवुड

Sardar 2: फिल्म सेट पर हुआ दर्दनाक हादसा, 54 साल के फेमस स्टार की स्टंट करते हुई मौत, शोक में डूबी इंडस्ट्री

Sardar 2: ‘सरदार 2’ के सेट पर दर्दनाक हादसा हुआ है। इस हादसे में स्टंटमैन एलुमलाई की स्टंट करते समय मौत हो गई है।

मुंबईJul 18, 2024 / 01:19 pm

Kirti Soni

Sardar 2

Sardar 2

Sardar 2: ‘सरदार 2’ के सेट पर एक भीषड़ हादसा हुआ है। इस हादसे में 54 साल के सीनियर स्टंटमैन एलुमलाई की स्टंट करते हुए मौत हो गई है। वो कार्थी की फिल्म ‘सरदार 2’ के लिए शूटिंग कर रहे थे। इसके पहले भी एलुमलाई ने रजनीकांत, कमल हासन, विजय, अजीत कुमार जैसे कई बड़े स्टार्स के लिए फिल्मों में स्टंट किए थे।

स्टंटमैन एलुमलाई की स्टंट करते समय मौत

एलवी प्रसाद लैब परिसर में सुरक्षा की कमी की वजह से वह 20 फीट की ऊंचाई से नीचे गिर गए। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, मगर डॉक्टर्स उन्हें बचा नहीं सके। उनके सीने के आसपास गंभीर चोटें आई थीं तथा उनके फेफड़ों को भी भारी नुकसान पहुंचा था। विरुगमबक्कम पुलिस ने मामले में FIR दर्ज कर तहकीकात आरम्भ कर दी है।
इस घटना से सभी स्तब्ध हैं तथा एलुमलाई के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। फिल्म ‘सरदार 2’ के सेट पर गमगीन माहौल है और सभी उन्हें नम आंखों से श्रद्धांजलि दे रहे हैं। फिल्म ‘सरदार 2’ की शूटिंग 15 जुलाई से आरम्भ हुई थी तथा चेन्नई के एलवी प्रसाद स्टूडियो में चल रही थी।
यह भी पढ़े: हनीमून पहुंची सोनाक्षी सिंहा ने शेयर किया वीडियो, पति जहीर इकबाल ने किया रिएक्ट, बोले-मेरे साथ धोखा हुआ है….

12 जुलाई को ‘सरदार 2’ का मुहूर्त पूजा के साथ आधिकारिक घोषणा की गई थी, जिसमें डायरेक्टर पीएस मितरन, कार्थी एवं अन्य क्रू मेंबर मौजूद थे। दिग्गज एक्टर शिवकुमार भी यहां उपस्थित थे। ‘सरदार 2’ की बाकी कास्ट का अभी खुलासा नहीं हुआ है। इसका पहला हिस्सा 2022 में रिलीज हुआ था, जो एक स्पाई थ्रिलर मूवी थी। इसमें कार्थी ने डबल किरदार निभाया था तथा फिल्म को पब्लिक, क्रिटिक्स और दर्शकों से बेहतरीन प्रतिक्रिया मिली थी।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Sardar 2: फिल्म सेट पर हुआ दर्दनाक हादसा, 54 साल के फेमस स्टार की स्टंट करते हुई मौत, शोक में डूबी इंडस्ट्री

ट्रेंडिंग वीडियो