scriptSrikanth Prediction Day 4: सोमवार को ‘श्रीकांत’ की कमाई में आया उछाल या दिखी गिरावट? जानें फिल्म कितना करेगी कलेक्शन | Srikanth Collection Prediction Day 4 film starring rajkummar rao | Patrika News
बॉलीवुड

Srikanth Prediction Day 4: सोमवार को ‘श्रीकांत’ की कमाई में आया उछाल या दिखी गिरावट? जानें फिल्म कितना करेगी कलेक्शन

Srikanth Box Office Collection Prediction
Day 4: राजकुमार राव स्टारर फिल्म ‘श्रीकांत’ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुए चार दिन बीत चुके हैं। सोमवार को फिल्म की कमाई भी सामने आ गई है। आइए डालते हैं नजर कि फिल्म सोमवार को कितनी कमाई कर सकती हैं।

मुंबईMay 13, 2024 / 05:50 pm

Riya Chaube

Srikanth Box Office Collection Prediction Day 4
Srikanth Box Office Collection Prediction Day 4: इन दिनों एक्टर राजकुमार राव फिल्म ‘श्रीकांत’ के लिए सुर्खियों में हैं। फिल्म में एक्टर की बेहतरीन एक्टिंग की तारीफ की जा रही है। इस फिल्म में राजकुमार राव के साथ ज्योतिका, शरद केलकर और अलाया एफ मुख्य भूमिका में हैं। इसी के साथ सोमवार को फिल्म का अनुमानित बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ गया है। आइए डालते हैं इस पर नजर।

चौथे दिन ‘श्रीकांत’ कर सकती है इतनी कमाई (Srikanth Collection Prediction Day 4)

सैकनिलक की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ‘श्रीकांत’ ने वीकेंड पर अच्छी कमाई की है। अब फिल्म के सोमवार के आंकड़ें भी सामने आए हैं। इसके अनुसार सोमवार को फिल्म श्रीकांत के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में गिरावट देखी जा रही है। शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक, श्रीकांत आज 2 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर सकती है। इस आंकड़ें में थोड़ा बदलाव देखा जा सकता है।


यह भी पढ़ें: दुल्हन बनने वाली हैं TMKOC की ‘सोनू’, ‘टप्पू’ से नहीं इस यूट्यूबर से करेंगी शादी

फिल्म ‘श्रीकांत’ के बारे में (About Film Srikanth)

फिल्म ‘श्रीकांत’ 40 करोड़ के बजट में बनाई गई है। इस फिल्म को तुषार हीरानंदानी ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में राजकुमार राव मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म की कहानी दृष्टिहीन श्रीकांत बोला की लाइफ पर बेस्ड हैं। इनका रोल एक्टर राजकुमार राव ने निभाया है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Srikanth Prediction Day 4: सोमवार को ‘श्रीकांत’ की कमाई में आया उछाल या दिखी गिरावट? जानें फिल्म कितना करेगी कलेक्शन

ट्रेंडिंग वीडियो