scriptSrikanth Collection Day 10: संडे को ‘श्रीकांत’ ने बॉक्स ऑफिस पर की ताबड़तोड़ कमाई, जानें कितने करोड़ पार पहुंचा बिजनेस | Srikanth Box Office Collection Day 10 earn massive on sunday | Patrika News
बॉलीवुड

Srikanth Collection Day 10: संडे को ‘श्रीकांत’ ने बॉक्स ऑफिस पर की ताबड़तोड़ कमाई, जानें कितने करोड़ पार पहुंचा बिजनेस

Srikanth Box Office Collection Day 10: राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की हालिया रिलीज फिल्म ‘श्रीकांत’ ने थिएटर में अब 10 दिन पूरे कर लिए हैं। इसके साथ फिल्म के 10वें दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है।

मुंबईMay 20, 2024 / 09:39 am

Riya Chaube

Srikanth Box Office Collection Day 10
Srikanth Box Office Collection Day 10: राजकुमार राव स्टारर फिल्म ‘श्रीकांत’ बॉक्स-ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाए हुए है। फिल्म रोजाना करोड़ों में कलेक्शन कर रही है। इसी के साथ फिल्म ने रिलीज के 9 दिनों में ही अपनी आधी लागत से ज्यादा कमाई कर ली है। चलिए यहां जानते हैं ‘श्रीकांत’ ने रिलीज के 10वें दिन यानी दूसरे संडे को कितना कलेक्शन किया है?

फिल्म ‘श्रीकांत’ ने 10वें दिन किया इतना कलेक्शन

Sacnilk के अर्ली ट्रेड के मुताबिक, राजकुमार राव की फिल्म ‘श्रीकांत’ ने 10वें दिन तगड़ी कमाई की है। फिल्म ने अपने जबरदस्त कलेक्शन की वजह से अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ को पीछे छोड़ दिया था। अब श्रीकांत रिलीज के 10वें दिन का कलेक्शन सामने आ गया है। फिल्म ने संडे को 4 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। इसके साथ अब फिल्म का कुल कलेक्शन 26.10 करोड़ रुपए हो गया है। आइए देखते हैं श्रीकांत का पिछले एक हफ्ते का कलेक्शन….

यह भी पढ़ें: ‘श्रीकांत’ ने मचाया धमाल, 8वें दिन इतिहास रचने को तैयार
Srikanth Day wise Box Office CollectionIndia Net Collection
Srikanth Box Office Collection Day 1₹ 2.25 Cr
Srikanth Collection Day 2₹ 4.2 Cr
Srikanth BO Collection Day 3₹ 5.25 Cr
Srikanth Day 4₹ 1.65 Cr
Srikanth Box Office Day 5₹ 1.6 Cr
Srikanth Collection Day 6₹ 1.5 Cr
Srikanth BO Collection Day 7₹ 1.4 Cr
Srikanth Box Office Collection Day 8 ₹ 1.5 Cr
Srikanth Box Office Day 9 Collection ₹ 2.75 Cr
Srikanth Box Office Day 10 Collection ₹ 4.00 Cr
Total₹ 26.10 Cr

फिल्म ‘श्रीकांत’ के बारे में

फिल्म ‘श्रीकांत’ मशहूर दृष्टिहीन उद्योगपति श्रीकांत बोला की बायोपिक है। फिल्म में राजकुमार राव ने मेन रोल किया है। इसके साथ अलाया एफ, शरद केलकर और ज्योतिका ने भी ‘श्रीकांत’ में अहम रोल प्ले किया है। इस फिल्म का डायरेक्शन तुषार हीरानंदानी ने किया है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Srikanth Collection Day 10: संडे को ‘श्रीकांत’ ने बॉक्स ऑफिस पर की ताबड़तोड़ कमाई, जानें कितने करोड़ पार पहुंचा बिजनेस

ट्रेंडिंग वीडियो