scriptसोनाक्षी ने कॉपी किया रणवीर सिंह को पहने बिल्कुल उन जैसे कपड़े | sonaskhi sinha and ranveer singh wear same dress | Patrika News
बॉलीवुड

सोनाक्षी ने कॉपी किया रणवीर सिंह को पहने बिल्कुल उन जैसे कपड़े

सोनाक्षी सिन्हा ने कराया फोटोशूट
फोटोशूट के दौरान पहनी बिल्कुल रणवीर सिंह जैसी आउटफिट
दोनों की तस्वीरें हो रही है वायरल

Oct 01, 2019 / 12:37 pm

Shweta Dhobhal

ranveersinghsonakshisinha_1.jpg

नई दिल्ली। सोनाक्षी ने एक फोटोशूट करवाया था। इस फोटोशूट के दौरान सोनाक्षी ने ब्लू एंड येलो कर्लर की चैक ड्रेस पहनी थी। इन तस्वीरों में सोनाक्षी का बोल्ड एंड हॉट अवतार देखने को मिला। इन तस्वीरों मेें सोनाक्षी के सिक्स पैक्स भी दिखाई दे रहें है। जो उनकी तस्वीरों को और भी खूबसूरता बना रहे हैं।सोनाक्षी ने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

 

वैसे तो रणवीर सिंह और सोनाक्षी सिन्हा दोनों ही अपनी एक्टिंग से दर्शकों के फेवरेट बन गए हैं। सोनाक्षी और रणवीर की जुड़ी फिल्म ‘लूटेरा’ में भी देखने को मिली थी। लेकिन अब फिर से इन दोनों की जोड़ी एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई है। दरअसल हाल ही में लेकिन सोनाक्षी की ड्रेस देखकर आपको रणवीर सिंह की भी याद आ जाएगी। जी हां, क्योंकि कुछ दिनों पहले ही ऐसी ही ड्रेस रणवीर सिंह ने भी पहनी थी। ब्लू एंड येलो चेक सूट को दोनों ही ने अपने अपने स्टाइल में कैरी किया है। जिसे देखकर ऐसा लग रहा था कि दोनों का फैशन सेंस भी एक जैसा ही है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / सोनाक्षी ने कॉपी किया रणवीर सिंह को पहने बिल्कुल उन जैसे कपड़े

ट्रेंडिंग वीडियो