scriptकभी इस अभिनेता पर मर मिटती थीं सोनाली बेंद्रे | Sonali Bendre had a big crush on Suniel Shetty | Patrika News
बॉलीवुड

कभी इस अभिनेता पर मर मिटती थीं सोनाली बेंद्रे

सोनाली के लिए ही सुनील का दिल धड़क उठा था, उन्ही ने सुनील की नींदे और चैन सब चुरा लिया था…

Oct 07, 2017 / 06:05 pm

भूप सिंह

sonali-bendre

sonali-bendre

बॉलीवुड में कई फिल्में साथ करने के बाद दो कलाकारों का एक खास रिश्ता बन ही जाता है। ये रिश्ता कई बार प्यार में भी बदल जाता है। ऐसा ही एक रिश्ता बना था बॉलीवुड के अन्ना और बॉलीवुड की ही इस खूबसूरत एक्ट्रेस का। बॉलीवुड के अन्ना यानी ‘सुनील शेट्टी’ इन दिनों लाइम लाइट से दूर रहते हैं लेकिन अपने समय में सुनील की बहुत सी फिल्मे ब्लॉक बास्टर पर छाई रहती थी। अपने एक्शन और स्टाइल के लिए फेमस सुनील शेट्टी वैसे तो बिलकुल भी लवर बॉय नहीं लगते थे लेकिन एक बार सुनील का दिल बॉलीवुड की ही एक स्टार पर आ गया था। इस अभिनेत्री ने सुनील शेट्टी के साथ काफी फिल्में भी की है। यह कोई और नहीं बल्कि अपनी खूबसूरती के लिए चर्चित मशहूर अभिनेत्री ‘सोनाली बेंद्रे’ ही थी। जी हां सोनाली के लिए ही सुनील का दिल धड़क उठा था, उन्ही ने सुनील की नींदे और चैन सब चुरा लिया था।

वैसे तो सुनील और सोनाली कई फिल्मो में रोमांस करते हुए भी नजर आए है लेकिन असल ज़िन्दगी में सुनील कभी अपने दिल की बात ज़ुबान तक नहीं ला पाए। सुनील सोनाली को दीवानों की तरह प्यार करते थे और इतना ही नहीं यही हाल सोनाली का भी था, लेकिन जब सुनील ने बॉलीवुड में एंट्री की थी तब उनकी शादी बचपन की दोस्त माना से हो चुकी थी और सुनील शेट्टी अपनी वाइफ माना को धोखा नहीं देना चाहते थे। उधर सोनाली बेंद्रे भी नहीं चाहती थी कि उनकी वजह से किसी का बसा बसाया घर उजड़ जाए। ऐसे में धीरे धीरे ये दोनों एक दूसरे को इग्नोर करने लगे। और इस लव स्टोरी का एंड हो गया। वैसे तो सुनील के अच्छे दोस्त माने जाने वाले ‘गोविंदा’ ने एक बार यह भी कहा था कि अगर सुनील की शादी नहीं हुई होती तो वह सोनाली बेंद्रे से ही शादी करते।

बता दें कि इन पिछले काफी समय से सुनील और सोनाली फिल्मों से दूर हैं। जैसे उन्होंने बॉलीवुड से संन्यास ले लिया हो। अब देखना ये दिलचस्प होगा कि इन दोनों में कौनसा भी कमबैक करता है या नहीं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / कभी इस अभिनेता पर मर मिटती थीं सोनाली बेंद्रे

ट्रेंडिंग वीडियो