scriptसोनाक्षी सिन्हा की शादी में न आने पर भाई लव का फूटा गुस्सा, सोशल मीडिया पर किया पोस्ट | Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding Update brother luv reacts to online campaign | Patrika News
बॉलीवुड

सोनाक्षी सिन्हा की शादी में न आने पर भाई लव का फूटा गुस्सा, सोशल मीडिया पर किया पोस्ट

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding Update: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी अब भी सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है। सोनाक्षी के भाई लव सिन्हा के शादी में न आने की वजह से कई सवाल खड़े हुए। इस पर अब लव का रिएक्शन सामने आया है।

मुंबईJul 01, 2024 / 09:12 am

Riya Chaube

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding Update
Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding Update: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने 23 जून को अपने चाहने वालों की मौजूदगी में शादी की थी। इस शादी में एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के भाई लव और कुश शामिल नहीं हुए थे। वहीं, उनके करीबी दोस्त साकिब सलीम ने शादी के दौरान दोनों भाइयों की जगह जिम्मेदारियां संभालीं। सोशल मीडिया पर भाइयों के शादी में ना आने पर कई सवाल खड़े हुए और ये सीलसिला अब भी जारी है। इसी के चलते अब लव सिन्हा का रिएक्शन सामने आया है। आइए जानते हैं उन्होंने क्या कहा।

‘ऑनलाइन कैंपेन’ पर आया लव का रिएक्शन (Luv Sinha reaction on ‘Online Campaign’)

संडे को सोनाक्षी के भाई लव सिन्हा ने अपनी बहन की शादी में न जाने की अफवाहों का इंस्टाग्राम पर जवाब दिया। ऑनलाइन तेजी से इन अफवाहों को फैलाने वालों के खिलाफ उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि ऑनलाइन कोई भी रिएक्शन उनके परिवार के लिए उनके डेडिकेशन को नहीं बदल सकती। उन्होंने लिखा, “मैंने शादी में न जाने का फैसला क्यों किया? मेरे खिलाफ झूठे आधार पर ‘ऑनलाइन कैंपेन’ चलाया जा रहा है।”

यह भी पढ़ें: Anushka Sharma के लिए विराट कोहली का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर बना लाइमलाइट, फैंस भी हुए इमोशनल
Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding Update

लव ने परिवार के बारे में कही यह बात (Luv Sinha Spoke About Sinha Family)

लव ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “इस तरह से ‘ऑनलाइन कैंपेन’ चलाने से ये फैक्ट नहीं बदलेगा कि मेरे लिए मेरा परिवार हमेशा पहले आता है।” बता दें इससे पहले इससे पहले एक इंटरव्यू के दौरान लव सिन्हा ने जवाब देने के लिए कुछ समय मांगा था।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / सोनाक्षी सिन्हा की शादी में न आने पर भाई लव का फूटा गुस्सा, सोशल मीडिया पर किया पोस्ट

ट्रेंडिंग वीडियो