scriptसोहम शाह ने तुम्बाड की री-रिलीज से पहले जारी किया एक और नया पोस्टर, कल रिलीज होगा ट्रेलर | Soham Shah released another new poster before the re-release of Tumbbad trailer to be released tomorrow | Patrika News
बॉलीवुड

सोहम शाह ने तुम्बाड की री-रिलीज से पहले जारी किया एक और नया पोस्टर, कल रिलीज होगा ट्रेलर

तुम्बाड की री-रिलीज़ दर्शकों को, चाहे वे फैन हों या नए, फिल्म की डरावनी और रहस्यमय दुनिया में जाने का मौका देती है। यह एक काल्पनिक, पौराणिक गांव में हॉरर और फैंटेसी का मेल है।

मुंबईSep 03, 2024 / 07:43 pm

Vikash Singh

2018 में रिलीज हुई फिल्म “तुम्बाड” उन बेहतरीन फ़िल्मों में से एक है, जिसे काफ़ी सराहना और अवॉर्ड्स मिले हैं। पहली बार रिलीज़ होने पर काफ़ी प्रभाव डालने के बाद, यह फिल्म 13 सितंबर, 2024 को फिर से रिलीज़ के साथ सिनेमाघरों में वापसी करने के लिए तैयार है।
तुम्बाड के पहले आकर्षक पोस्टर के बाद, मेकर्स ने अब एक नया रोमांचक पोस्टर जारी किया है। इस पोस्टर में एक चमकदार लाल बैकग्राउंड के साथ फिल्म के प्रसिद्ध खजाने को दिखाया गया है, जो एक रहस्यमय आभा से घिरा हुआ है, जो फिल्म के डरावने और भयानक माहौल को दर्शाता है। टैगलाइन “ट्रेलर ऑउट टुमॉरो”दर्शकों के बीच में उत्साह को और बढ़ा रहा है, क्योंकि फिल्म के री-रिलीज़ का ट्रेलर कल आउट होने वाला है।

कैप्शन में लिखा ‘समय का पहिया गोल है’

उत्साह को अगले स्तर पर लेकर जाते हुए, मेकर्स ने टीजर शेयर करते हुए मेकर्स ने कैप्शन में लिखा है:

“समय का पहिया गोल है… जो बीत गया वह हमेशा फिर लौट के आता है…”
“हम भी आ रहे हैं… एक बार फिर। एक नए ट्रेलर और कुछ नए धमाकों के साथ :)”

“#Tumbbad का समय आ गया है, 13 सितंबर, 2024 को फिर से सिनेमाघरों में अनुभव करें!”
“तुम्बाड” की थिएटरों में वापसी के साथ, यह री-रिलीज सिर्फ फिल्म को दोबारा देखने का मौका नहीं दे रही, बल्कि छह साल पहले दर्शकों को दीवाना बना देने वाली लालच, पौराणिक कहानियों और हॉरर से भरी दुनिया में फिर से झांकने का मौका भी दे रही है। फिल्म 2024 में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर नहीं मिलेगी। इसलिये, इसे देखने का सबसे अच्छा मौका 13 सितंबर, 2024 को थिएटर में मिलेगा, जो एक खास इवेंट होगा।

भूत-पिशाच के खौफ से दहल जाएगा सिनेमाहाल

तुम्बाड की री-रिलीज़ दर्शकों को, चाहे वे फैन हों या नए, फिल्म की डरावनी और रहस्यमय दुनिया में जाने का मौका देती है। यह एक काल्पनिक, पौराणिक गांव में हॉरर और फैंटेसी का मेल है। कल ट्रेलर रिलीज़ होगा, और हाल ही में जारी किया गया पोस्टर दर्शकों को फिल्म की दुनिया में ले जाता है, साथ ही उत्साह को और बढ़ा देता है।
‘तुम्बाड’ को 64वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में आठ नॉमिनेशन मिले, जिसमें से इसने तीन अवार्ड अपने नाम किए: बेस्ट सिनेमैटोग्राफी, बेस्ट आर्ट डायरेक्टर और बेस्ट साउंड डिजाइन। क्रिटिक्स ने फिल्म को इसकी रोमांचक कहानी, बेहतरीन प्रोडक्शन डिजाइन और जबरदस्त सिनेमैटोग्राफी के लिए पसंद किया। ‘तुम्बाड’ 75वें वेनिस इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में क्रिटिक्स वीक सेक्शन में दिखाई जाने वाली पहली इंडियन फिल्म थी।

अनिल बर्वे ने किया है तुम्बाड को डायरेक्ट

तुम्बाड का निर्देशन राही अनिल बर्वे ने किया है, जबकि आनंद गांधी इसके क्रिएटिव डायरेक्टर हैं और आदेश प्रसाद सह-निर्देशक हैं। मितेश शाह, प्रसाद, बर्वे और गांधी द्वारा लिखित इस फिल्म का निर्माण सोहम शाह, आनंद एल. राय, मुकेश शाह और अमिता शाह ने किया है। सोहम शाह के साथ इस फिल्म में ज्योति मालशे और अनीता दाते-केलकर भी हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / सोहम शाह ने तुम्बाड की री-रिलीज से पहले जारी किया एक और नया पोस्टर, कल रिलीज होगा ट्रेलर

ट्रेंडिंग वीडियो