scriptटोपी लगाकर नमाज अदा करते हुए शान को ईद की बधाई देना पड़ा भारी, सफाई देते हुए बोले- ‘मैं ब्राह्मण…’ | singer shaan wishes eid mubarak to fans but some people says ye muslim kab se ban gaya | Patrika News
बॉलीवुड

टोपी लगाकर नमाज अदा करते हुए शान को ईद की बधाई देना पड़ा भारी, सफाई देते हुए बोले- ‘मैं ब्राह्मण…’

shaan wishes eid: आज पूरा देश ईद के जश्न में डूबा हुआ है। सितारों की ईद भी हमेशा खास रहती है। टीवी स्टार्स से लेकर फिल्मी सितारे तक सभी ईद की बधाई दे रहे हैं। हालांकि सिंगर शान को ईद की बधाई देना भारी पड़ गया। लोगों ने उन्हें जमकर खरी खोटी सुनाई है।

Apr 22, 2023 / 02:31 pm

Shweta Bajpai

singer shaan

singer shaan

shaan wishes eid: दुनिया भर में आज ईद का त्योहार धूमधाम से मनाया जा रहा है। लोग एक दूसरे को ईद की मुबारकबाद दे रहे हैं। बॉलीवुड स्टार्स भी ईद के त्योहार को हर साल की तरह जोर शोर से मना रहे हैं। इस अवसर पर बॉलीवुड के जानेमाने सिंगर शान (Singer Shaan) ने भी खास अंदाज में लोगों को ईद मुबारक कहा है। हालांकि इसपर उन्हें लोगों ने जमकर ट्रोलकर किया और जमकर खरी खोटी सुनाई।
शान ने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है और इसके साथ ही ईद मुबारक कहा है। तस्वीर में शान सिर पर टोपी पहने हुए नजर आ रहे हैं साथ ही नमाज अदा करते दिख रहे हैं।

Shaan ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘आपको और आपकी फैमिली को ईद मुबारक।’ हालांकि इस फोटो पर उन्हें खूब खरी खोटी सुनने को मिली। एक यूजर ने कॉमेंट किया, ‘ये मुस्लिम कब से बन गया। मुझे लगा कि ये बंगाली है।’

यह भी पढ़ें

अचानक फूट फूटकर रोने लगीं तेजस्वी प्रकाश

https://twitter.com/singer_shaan?ref_src=twsrc%5Etfw
अन्य ने लिखा, ‘विश करते, ये करने की क्या जरूरत। किसी मुस्लिम ने कभी तिलक लगाकर विश किया है? उल्टा पत्थर ही मारा है।’

इस पर फोटो पर इस तरह के कमेंटों की बौछार देख शान ने इस तस्वीर पर सफाई दी और बताया ये तस्वीर तीन साल पुरानी है। उन्होंने बताया कि ये फोटो और ये लुक एक वीडियो शूट के दौरान का है।

तस्वीर को लेकर सफाई देते हुए लिखा, ‘आज ईद है। मैंने एक वीडियो किया था 3 साल पहले। पलाश मुच्छल का ‘करम कर दे’। उसमें ये लुक था… तो सोचा कि ये त्योहार के हिसाब से जा रहा है… बस इतनी सी बात…।’
https://twitter.com/singer_shaan?ref_src=twsrc%5Etfw
शान ने आगे कहा, ‘अब आपके रिएक्शन को देखकर… मैं हैरान हूं… मैं हिंदू हूं, मैं ब्राह्मण हूं। बचपन से यही सिखाया गया है… एक दूसरे के फेस्टिवल को सेलिब्रेट करना… हर कौम की इज्जत करना… ये मेरी सोच है और ये सोच हर हिंदुस्तानी को रखनी चाहिए… बाकी आपकी सोच आपको मुबारक।’ इसके साथ ही शान ने ‘जय परशुराम’ भी लिखा है।

बॉलीवुड सिंगर की बात करें तो साल 1999 में उन्होंने प्यार में कभी कभी फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी। उदित नारायण से मेल खाती आवाज को लोगों ने पसंद किया और सिंगर ने अपने गायकी के सफर में कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। पिछली बार उन्होंने सलाम वेंकी फिल्म में गाना गाया था।

यह भी पढ़ें

सतीश कौशिक की बेटी के साथ अनुपम खेर ने की मस्ती

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / टोपी लगाकर नमाज अदा करते हुए शान को ईद की बधाई देना पड़ा भारी, सफाई देते हुए बोले- ‘मैं ब्राह्मण…’

ट्रेंडिंग वीडियो