scriptSikandar Update: सलमान खान ने शुरू की ‘सिकंदर’ की शूटिंग, वीडियो में देखें कैसा होगा रश्मिका मंदाना का लुक | Sikandar Update Shooting Of Salman Khan and Rashmika Mandanna starrer Movie begins video | Patrika News
बॉलीवुड

Sikandar Update: सलमान खान ने शुरू की ‘सिकंदर’ की शूटिंग, वीडियो में देखें कैसा होगा रश्मिका मंदाना का लुक

Sikandar Update: सलमान खान की अपकमिंग मूवी ‘सिकंदर’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इसकी तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हैं।

मुंबईJun 19, 2024 / 01:03 pm

Jaiprakash Gupta

Sikandar Update Shooting Of Salman Khan
Sikandar Movie Update: बॉलीवुड के दबंग खान सलमान ने अपनी फिल्म ‘सिकंदर’  की शूटिंग शुरू कर दी है। उनके फैंस इस मूवी को लेकर एक्साइटेड हैं और इससे जुड़ी अपडेट्स जानने में दिलचस्पी रखते हैं।

सलमान खान (Salman Khan) के ऐसे ही फैंस के लिए खुशखबरी है। ‘सिकंदर’ (Sikandar) में सलमान भाई और रश्मिका मंदाना का लुक कैसे होगा इसका वीडियो सामने आ गया है। ये पहली बार है जब दोनों स्टार्स एक मूवी में साथ काम कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें Border 2 से पहले सनी देओल शुरू करेंगे इस फिल्म की शूटिंग, दो साल से रुकी हुई थी


शूटिंग से पहले सलमान खान और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने लुक टेस्ट शूट किया। इसकी तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। इस फिल्म को ए.आर. मुरुगादास (A.R. Murugadoss) डायरेक्ट कर रहे हैं। ये फोटो महबूब स्टूडियो में लगे फिल्म के सेट से आई हैं।
यह भी पढ़ें Hrithik Roshan की ‘लक्ष्य’ एक बार फिर से सिनेमाघरों में होगी रिलीज, जरूर देखें, मोटिवेशन का मिलेगा तगड़ा डोज

रश्मिका मंदाना सिकंदर लुक

इसमें डायरेक्टर ए.आर. मुरुगादास के साथ प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला और फोटोग्राफर अविनाश गोवारिकर दिख रहे हैं। इसके साथ ही एक वीडियो में रश्मिका मंदाना भी फोटोशूट करवाती दिख रही हैं।
यह भी पढ़ें अल्लू अर्जुन को छोड़ बॉलीवुड के इस खान के साथ फिल्म बनाएंगे एटली, ‘जवान’ से भी तगड़ी होगी मूवी

इसे सिकंदर में सलमान खान का फर्स्ट लुक बताया जा रहा है। एक तस्वीर सलमान खान ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है। आप भी देखिए:

फिल्म की बात करें तो इसमें सलमान खान जबरदस्त एक्शन सीन करते दिखेंगे। हॉलीवुड फिल्म ‘मिशन इंपॉसिबल’ की टीम इसके एक्शन सीन डायरेक्ट कर सकती है। मगर अभी इसका ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है।
बॉलीवुड की ताजा खबरें यहां पढ़ें- Bollywood News In Hindi

सिकंदर कब रिलीज होगी?

sikandar movie salman khan update
सलमान खान की इस मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘सिकंदर’ को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं। ‘सिकंदर’ अगले साल यानी ईद 2025 पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Sikandar Update: सलमान खान ने शुरू की ‘सिकंदर’ की शूटिंग, वीडियो में देखें कैसा होगा रश्मिका मंदाना का लुक

ट्रेंडिंग वीडियो