scriptSalman Khan ने बचाया जिसका करियर, ‘सिकंदर’ में विलेन का रोल निभाएगा वही एक्टर | Sikandar Update Prateik Babbar is Playing villain role opposite Salman Khan | Patrika News
बॉलीवुड

Salman Khan ने बचाया जिसका करियर, ‘सिकंदर’ में विलेन का रोल निभाएगा वही एक्टर

Sikandar Update: सलमान खान की फिल्म में विलेन का रोल एक ऐसा एक्टर निभाने जा रहा है जिसके लिए गॉड फादर बने हैं भाईजान।

मुंबईSep 21, 2024 / 12:13 pm

Jaiprakash Gupta

Sikandar Update Prateik Babbar is Playing villain role opposite Salman Khan
Sikandar Movie Update: बॉलीवुड के दबंग खान सलमान की फिल्म ‘सिकंदर’ की शूटिंग शुरू हो गई है। उनके फैंस इस मूवी को लेकर एक्साइटेड हैं और इससे जुड़ी अपडेट्स जानने में दिलचस्पी रखते हैं। 

ताजा अपडेट ये है कि इस मूवी में एक खतरनाक विलेन दिखाया जाएगा। ये रोल कौन प्ले कर रहा ये खुद उस एक्टर ने बताया है और हां ये साउथ इंडियन स्टार सत्यराज नहीं हैं।
यह भी पढ़ें

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के तलाक की अफवाह के बीच Amitabh Bachchan ने हाथ जोड़कर लिया ये प्रण

सिकंदर कब रिलीज होगी?

Sikandar Movie Update
सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘सिकंदर’ को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं। ‘सिकंदर’ अगले साल यानी ईद 2025 पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसलिए जोर-शोर से इसकी शूटिंग जारी है।
यह भी पढ़ें

हार्दिक पांड्या की एक्स वाइफ नताशा स्टेनकोविक ने शेयर किया Video, लोग-बोले हर बार लड़की…

सिकंदर का विलेन

फिल्म में विलेन का रोल प्ले करने जा रहे हैं प्रतीक बब्बर, जो कई मूवीज में विलेन का रोल प्ले कर चुके हैं। हालांकि, पहले से ये न्यूज आ रही थी कि वो इस मूवी में होंगे, लेकिन ये तब अफवाहें थी। इसे अब एक्टर ने खुद कंफर्म कर दिया है।
यह भी पढ़ें

Rishabh Pant को डेट करने की खबरों पर उर्वशी रौतेला ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ऐसे मैटर को…

Sikandar Movie Update
इस बारे में एक इंटरव्यू में प्रतीक ने बातें की और कहा‘अफवाहें सच हैं। मैं सलमान भाई के साथ काम कर रहा हूं। मैं उनके साथ सिकंदर में हूं। मैं नेगेटिव रोल में हूं। इसमें मजा आया। सपने सच हो गए। मैं उनकी फिल्में देखकर बड़ा हुआ हूं। उनकी जर्नी से मैं बहुत प्रेरित हुआ हूं।’
यह भी पढ़ें

Video: कंगना रनौत ने जया बच्चन को कभी कहा था अंहकारी, अब बताया उन्हें बॉलीवुड की…

सिकंदर की स्टारकास्ट

कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान ने कई बार प्रतीक बब्बर को फिल्म इंडस्ट्री में सपोर्ट किया है। ऐसा लगता है सलमान ने प्रतीक को फिल्म देकर एक बार फिर से अपना बड़प्पन दिखाया है। फिल्म की बात करें तो मूवी में रश्मिका मंदाना, शरमन जोशी जैसे सितारे भी हैं।
यह भी पढ़ें

ऐश्वर्या से तलाक की खबरों के बीच अभिषेक बच्चन ने उठाया बड़ा कदम, पिता अमिताभ का छोड़ा घर!

सिकंदर का डायरेक्टर 

इस फिल्म को फेमस निर्देशक ए.आर. मुरुगादास डायरेक्ट कर रहे हैं। इसमें धमाकेदार एक्शन भी होगा। फिल्म के सेट से एक्शन डायरेक्टर के साथ मुरुगादास की फोटो भी वायरल हुई थी। इस फोटो में फिल्म के डायरेक्टर ए.आर. मुरुगादॉस फिल्म के एक्शन डायरेक्टर केविन कुमार के साथ पोज देते हुए दिख रहे थे।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Salman Khan ने बचाया जिसका करियर, ‘सिकंदर’ में विलेन का रोल निभाएगा वही एक्टर

ट्रेंडिंग वीडियो