scriptबेटे की शादी में कुछ इस हालत में पहुंचे सिद्धार्थ मल्होत्रा के पिता, वीलचेयर पर देख घबरा गए लोग… | sidharth malhotra father jaisalmer for marriage on wheel chair video | Patrika News
बॉलीवुड

बेटे की शादी में कुछ इस हालत में पहुंचे सिद्धार्थ मल्होत्रा के पिता, वीलचेयर पर देख घबरा गए लोग…

हाल ही एयरपोर्ट पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ( sidharth malhotra ) के फैमिली मेंबर्स स्पॉट हुए। सिद्धार्थ की मां के साथ- साथ उनके पिता को भी देखा गया।

Feb 05, 2023 / 11:29 am

Riya Jain

rgfegs.jpg

बॅालीवुड इंडस्ट्री के मशहूर कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा ( Sidharth Malhotra ) और कियारा आडवाणी ( kiara advani ) जल्द ही सात फेरे लेने जा रहे हैं। जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में यह शादी होने वाली हैं। हाल ही एयरपोर्ट पर सिद्धार्थ के फैमिली मेंबर्स स्पॉट हुए। सिद्धार्थ की मां के साथ- साथ उनके पिता को भी देखा गया। लेकिन इस दौरान पिता को वील चेयर से आते देख लोग हैरान रह गए। उनकी यह वीडियो लगातार वायरल हो रही है।

https://twitter.com/hashtag/sidharthmalhotra?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
wgtwar.jpg
पिता को देख लोगों का हमदर्दी


बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा के पापा सुनील मल्होत्रा मर्चेंट नेवी में कैप्टन रह चुके हैं। सिद्धार्थ के पिता का यह वीडियो सामने आते ही लोग उनके लिए सम्मान दिखा रहे हैं। लोगों ने लिखा है,’प्लीज सिद्धार्थ के पापा की प्राइवेसी की रेस्पेक्ट करिए।’ एक ने कहा ‘प्लीज यह वीडियो डिलीट कर दीजिए।’ बता दें कियारा भी अपनी फैमिली और दोस्तों के साथ जैसलमेर एयरपोर्ट पर नजर आईं थी। इस वक्त सभी पैलेस में रस्मों में जुट गए हैं।

gwegt.jpg
शादी के फंक्शन हुए शुरू

गौरतलब है कि इस वक्त जैसलमेर में जोरों- शोरों से शादी की तैयारियां चल रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आज से कियारा-सिद्धार्थ के प्री वेडिंग सेलिब्रेशंस शुरू हो जाएंगे। हल्दी, मेहंदी और संगीत के बाद 6 फरवरी को दोनों सात फेरे लेंगे। दिल्ली और मुंबई में 7-8 फरवरी को रिसेप्शन की बात सामने आ रही है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / बेटे की शादी में कुछ इस हालत में पहुंचे सिद्धार्थ मल्होत्रा के पिता, वीलचेयर पर देख घबरा गए लोग…

ट्रेंडिंग वीडियो