scriptशूरा खान का लेटेस्ट वीडियो वायरल, लोग बोले- मलाइका अरोड़ा बनने की कोशिश… | Shura Khan Latest Video people compare her from malaika arora | Patrika News
बॉलीवुड

शूरा खान का लेटेस्ट वीडियो वायरल, लोग बोले- मलाइका अरोड़ा बनने की कोशिश…

Shura Khan Latest Video: अरबाज खान की दूसरी वाइफ शूरा खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शूरा खान अकेले दिख रही हैं। शूरा खान के वीडियो पर लोग तरह तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

मुंबईAug 31, 2024 / 02:33 pm

Kirti Soni

Shura Khan Latest Video

Shura Khan Latest Video

Shura Khan Latest Video: अरबाज खान की दूसरी वाइफ शूरा खान का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शूरा खान को मलाइका के नाम पर लोग ट्रोल कर रहे हैं। इस वीडियो में अरबाज की वाइफ अपने घर के बाहर नजर आ रही हैं।

शूरा खान का लेटेस्ट वीडियो

अरबाज खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये वीडियो रात के समय का है जब शूरा खान को उनके घर के बाहर स्पॉट किया गया। शूरा खान अपने घर से जैसे ही निकलती हैं वैसे ही उसको पैप्स घेरे में ले लेते हैं और ‘शूरा मैडम’, ‘शूरा मैडम’ चिल्लाने लगते हैं। इस दौरान शूरा खान पैप्स से चुप रहने का इशारा करती हैं। इस वीडियो में शूरा खान ने सुनहरे रंग का सलवार सूट पहन रखा है। लाल रंग की नेल पॉलिश लगा कर रखी है। ट्रांसपेरेंट रंग की सैंडल पहन रखी है। वीडियो में शूरा खान पैप्स से हाथ जोड़ते हुए नजर आ रही हैं।
यह भी पढ़ें

ऋतिक रोशन का गर्लफ्रेंड सबा आजाद से ब्रेकअप! सामने आई रिश्ता टूटने की वजह

शूरा खान को मलाइका से किया कंपेयर

शूरा खान के वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘सही लाइफ है’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘आज चांद कहा से निकला फुल ड्रेस में’ तीसरे यूजर ने लिखा, ‘मलाइका बनने की कोशिश क्यों कर रही है?’ इसी तरह से शूरा खान के इस वीडियो पर और भी कॉमेंट्स हैं जिसमें लोग शूरा को मलाइका से कंपेयर कर रहे हैं।
 

Hindi News / Entertainment / Bollywood / शूरा खान का लेटेस्ट वीडियो वायरल, लोग बोले- मलाइका अरोड़ा बनने की कोशिश…

ट्रेंडिंग वीडियो