scriptतेलुगू फिल्म Lust stories में श्रुति हासन मचाएगी धूम, निभाएगी कियारा का किरदार | Shruti haasan will play kiara aadvani role in telugu last stories | Patrika News
बॉलीवुड

तेलुगू फिल्म Lust stories में श्रुति हासन मचाएगी धूम, निभाएगी कियारा का किरदार

तेलुगू फिल्म Lust stories में श्रुति हासन मचाएगी धूम, निभाएगी कियारा का किरदार

Sep 30, 2020 / 07:12 pm

Subodh Tripathi

श्रुति हासन

श्रुति हासन

वेब सीरीज लस्ट स्टोरीज में कियारा आडवाणी ने बेहतरीन किरदार निभाकर दर्शकों के बीच सनसनी मचा दी है। यह फिल्म हिंदी में जबरदस्त पॉपुलर होने के बाद अब तेलुगु में भी तैयार हो रही है। आश्चर्य की बात यह है कि तेलुगु में बनने वाली इस सीरीज में कियारा आडवाणी वाला किरदार श्रुति हासन निभाएगी।
जानकारी के अनुसार श्रुति एक ऐसी पत्नी का किरदार निभा रही है। जो अपने पति के साथ रोमांस करके संतुष्ट नहीं है। बताया जा रहा है कि इस एपिसोड की शूटिंग हो चुकी है और श्रुति ने इसमें बेहतरीन परफॉर्मेंस दी है। वेब सीरीज लस्ट स्टोरीज सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में है। इसके डायरेक्टर संकल्प रेड्डी , तरुण भास्कर और नंदिनी रेड्डी तेलुगू लस्ट स्टोरीज के कई एपिसोड डायरेक्ट कर रहे हैं। श्रुति हसन काफी समय तक पर्दे से गायब रही है। इसके बाद उन्होंने हाल ही रवि तेजा के साथ क्रेक फिल्म पूरी की है। लस्ट स्टोरीज डायरेक्टर ने उन्हें इस सीरीज के साथ बोल्ड किक देने का प्लान भी किया है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / तेलुगू फिल्म Lust stories में श्रुति हासन मचाएगी धूम, निभाएगी कियारा का किरदार

ट्रेंडिंग वीडियो