scriptश्रुति हासन ने अपने बॉयफ्रेंड से गुपचुप रचाई शादी, इस एक्टर ने कर दिया भंडाफोड़ | Shruti Haasan secretly married her boyfriend Santanu Hazarika Orry | Patrika News
बॉलीवुड

श्रुति हासन ने अपने बॉयफ्रेंड से गुपचुप रचाई शादी, इस एक्टर ने कर दिया भंडाफोड़

Shruti Haasan Wedding: श्रुति हासन और शांतनु हजारिका बहुत समय से एक साथ रह रहे हैं, लेकिन क्या वे गुपचुप शादी कर ली हैं? क्योंकि ओरी का कमेंट यही बता रहा है।

Dec 26, 2023 / 10:19 am

Adarsh Shivam

shruti_haasan_secretly_married_her_boyfriend_santanu_hazarika_orry_revealed_classified.jpg

क्या श्रुति हासन ने बॉयफ्रेंड शांतनु संग गुपचुप कर ली शादी?

Shruti Haasan Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रुति हासन ने हाल ही में आर्टिस्ट शांतनु हजारिका के साथ डेट करना शुरू किया है। वे दोनों एक साथ रह रहे थे। एक सोशल मीडिया पोस्ट यह इशारा कर रही है कि दोनों ने गुपचुप शादी कर ली है। ओरहान अवात्रामणि यानी ओरी ने Reddit पर ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन रखा, जहां इस बात का खुलासा हुआ कि श्रुति हासन ने शादी कर ली है।
ओरी से ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन में एक सोशल मीडिया यूजर ने उनसे पूछा कि क्या कभी किसी सेलेब्रिटी ने उनके साथ फोटो खिंचवाने से मना किया है? इस पर ओरी ने जो जवाब दिया वो श्रुति की शादी की तरफ इशारा करता है। यूजर ने ओरी से पूछा, “हैलो ओरी, क्या कोई ऐसा सेलेब्रिटी है जिसने तुम्हारे साथ फोटो खिंचवाने में जबरदस्ती का एटिट्यूड दिखाया हो? अगर नाम नहीं ले सकते तो बस हिंट दे दो।”
ओरी की कमेंट ने लोगों को सोचने पर किया मजबूर
ओरी ने बातों को दाएं बाएं किए बिना सीधा सा जवाब दिया और लिखा- श्रुति हासन। ओरी ने लिखा, “पोज देने के लिए नहीं, क्योंकि मैंने कभी उससे ऐसा करने को नहीं कहा। लेकिन एक इवेंट में जहां वो मुझे मिली थीं, वो मेरे साथ बहुत रूड थीं। और मैं उन्हें जानता भी नहीं था।” इसी पोस्ट पर यूजर को जवाब देते हुए ओरी ने शांतनू को श्रुति का पति कहा है। उनका ऐसा कहना बहुत से लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है।
shruti_haasan_wedding.jpg


ओरी ने श्रुति के लिए लिखी ये बात

ओरी ने लिखा, “मुझे बहुत बुरा लगा। लेकिन शायद थोड़ी मिसअंडरस्टैंडिंग हो गई थी। क्योंकि मैंने उसके पति के साथ बहुत अच्छा बर्ताव किया था और उसकी तारीफ की थी। यह चीजें वक्त के साथ ठीक हो जाएंगी। लेकिन मैंने ऐसी उड़ती-उड़ती खबरें सुनी थीं कि उसने मुझे चपरासी या स्पॉट बॉय जैसा कुछ कहा था।” ओरी का यह कमेंट लोगों को गॉसिप्स की नई वजह दे गया है।

यह भी पढ़ें

रोनित रॉय ने 58 साल की उम्र में दोबारा रचाई शादी, मंच पर किए लिप किस 29 सकेंड का वीडियो वायरल

वैसे इसी साल, श्रुति हासन ने कहा था कि उनका अभी तक कोई शादी करने का प्लान नहीं है। क्योंकि उन्हें ‘शादी’ शब्द से डर लगता है। उन्होंने बताया था कि वे और शांतनु साथ में बहुत खुश हैं और उनकी ट्यूनिंग किसी शादीशुदा कपल से भी बेहतर है। एक लाइव चैट सेशन में, जब उनसे शादी के बारे में सवाल किया गया, तो श्रुति ने कहा – “नहीं, क्योंकि…” और इतना कहते हुए कैमरा शांतनु की तरफ घुमा दिया था।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / श्रुति हासन ने अपने बॉयफ्रेंड से गुपचुप रचाई शादी, इस एक्टर ने कर दिया भंडाफोड़

ट्रेंडिंग वीडियो