scriptलव रंजन को श्रद्धा कपूर ने किया बाय-बाय, इस वजह से नहीं करेंगी उनके साथ काम | Shraddha Kapoor will not work with Luv Ranjan | Patrika News
बॉलीवुड

लव रंजन को श्रद्धा कपूर ने किया बाय-बाय, इस वजह से नहीं करेंगी उनके साथ काम

लव रंजन की मूवी में नहीं दिखेंगी श्रद्धा कपूर

Sep 26, 2019 / 01:10 pm

Vivhav Shukla

shraddha_kapoor.jpg
नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को लेकर बड़ी ख़बर सामने आ रही है। दरअसल, हाल ही में ख़बर आई थी कि छिछोरे के बाद श्रद्धा, नितेश तिवारी की अपकमिंग फिल्म ‘रामायण’ में अहम रोल निभाने वाली हैं। इसके अलावा वे लव रंजन की भी एक फिल्म में काम करने वाली हैं। लेकिन ताजा जानकारी के मुताबिक, श्रद्धा कपूर- लव रंजन के प्रोजेक्ट से अलग हो गई हैं।
आवारा कुत्तों के बीच फंसी श्रद्धा कपूर, घबरा कर लगी भागने और फिर…

बबीता जी की इन तस्वीरों को देख जेठालाल भी मचलने लगेंगे

shraddha_kapoor_and_luv_ranjan.jpg
एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में श्रद्धा ने बताया, मुझे अभी तक इन फिल्मों में से किसी एक के लिए भी संपर्क नहीं किया गया है। लेकिन अगर नितेश सर मुझसे रामायण में काम करने लिए पुछेंगे तो मैं जरूर उनके साथ काम करना चाहूंगी। श्रद्धा ने कहा मैंने अभी हाल ही में नितेश सर के साथ फिल्म छिछोरे में काम किया है और ये हिट फिल्म है।
shraddha_kapoor_chhichore.jpg
अगर श्रद्धा के वर्क फ्रंट की बात करें तो इसी महीने आई छिछोरे बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। इसके अलावा उनकी फिल्म साहो ने भी ताबड़तोड़ कमाई कि थी। वहीं जल्द ही वे स्ट्रीट डांसर 3डी’ में वरुण धवन और ‘फिल्म बागी 3’ में टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आने वाली हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / लव रंजन को श्रद्धा कपूर ने किया बाय-बाय, इस वजह से नहीं करेंगी उनके साथ काम

ट्रेंडिंग वीडियो