scriptधोखाधड़ी के आरोप में फसे शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा, मुंबई में हुआ केस दर्ज | Shilpa Shetty and her husband Raj Kundra accused of cheating | Patrika News
बॉलीवुड

धोखाधड़ी के आरोप में फसे शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा, मुंबई में हुआ केस दर्ज

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) पर लगा धोखाधड़ी का आरोप
सतयुग गोल्ड प्राइवेट लिमिटेड (एसजीपीएल) जिसके पूर्व निदेशक शिल्पा और राज हैं।

Mar 06, 2020 / 11:46 am

Pratibha Tripathi

Shilpa Shetty

Shilpa Shetty

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) जहां एक ओर अपने घर आने वाली लक्ष्मी को लेकर काफी सुर्खियों पर बने रहे है तो दूसरी ओर वो एक धोखाधड़ी के मामले में फसते नज़र आ रहे हैं। सामने आए इस मामले ने हर किसी को हैरान करके रख दिया है उनके ऊपर किसी गोल्ड व्यापारी ने धोखा देने का आरोप लगाया है।
shilpa-shettyfi.jpeg

बताया जाता है कि सोने का व्यापार करने वाली कंपनी सतयुग गोल्ड प्राइवेट लिमिटेड (एसजीपीएल) जिसके पूर्व निदेशक शिल्पा और राज हैं। इस कपंनी के खिलाफ मुबंई में रहने वाले एक अनिवासी भारतीय व्यापारी सचिन जे. जोशी ने पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई है और दावा किया है कि साल 2014 के आसपास शुरू हुई एसजीपीएल की ‘सतयुग गोल्ड स्कीम’ कपंनी के निदेशक शिल्पा और राज ने उन्हें कथित तौर पर पहले लालच दिया और इसके बाद जब पैसे को लेकर मांग की गई तो उन्हें धोखा दिया गया।

raj-kundra.jpg

जोशी ने मुंबई में स्थित खार पुलिस स्टेशन में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty), राज कुंद्रा राज कुंद्रा (Raj Kundra) और गणपति चौधरी, मोहम्मद सैफी सहित एसजीपीएल के अन्य अधिकारियों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है। खार पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है।

जोशी के मुताबिक, सतयुग गोल्ड स्कीम द्वारा बेची गई पांच साल की स्वर्ण योजना के तहत खरीदारों को ‘सतयुग गोल्ड कार्ड’ से डिस्कांउट रेट पर सोना बेचा जाता था। जिसके लिए इस कपंनी ने पांच साल बाद सोने की एक निश्चित मात्रा की कीमत अदा करने का वायदा किया था जोशी ने बताया कि साल 2014 के मार्च में उन्होंने तब की कीमतों के आधार पर लगभग 19 लाख की कीमत देकर एक किलोग्राम सोना खरीदा था।

लेकिन अब जब उन्होंने अपने सोना का पैसा मांगा तो उन्होनें मेरा भुगतान वापस करने के बजाए एसजीपीएल के कार्यालय में ताला लगा दिया है और कोई भी जिम्मेदारी लेने के लिए तैयार नहीं है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / धोखाधड़ी के आरोप में फसे शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा, मुंबई में हुआ केस दर्ज

ट्रेंडिंग वीडियो