scriptJawan पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर करेगी कितने करोड़ की कमाई, ट्रेलर देख KRK ने की भविष्यवाणी | ShahRukh Khan Jawan Box Office Collection Prediction By KRK | Patrika News
बॉलीवुड

Jawan पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर करेगी कितने करोड़ की कमाई, ट्रेलर देख KRK ने की भविष्यवाणी

Shah Rukh Khan’s Jawan: ‘जवान’ के ट्रेलर को देखने के बाद KRK के इसका रिव्यू किया है।

Jul 11, 2023 / 09:08 am

Rizwan Pundeer

shahrukh khan

KRK(बांयें), दांये में जवान के ट्रेलर के एक सीन में शाहरुख खान

Shah Rukh Khan’s Jawan: सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय और खुद फिल्म क्रिटिक कहने वाले KRK ने ‘जवान’ पर बड़ी भविष्यवाणी की है। शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ का ट्रेलर देखने के बाद कमाल राशिद खान यानी KRK ने इसकी खूब तारीफ की है। उन्होंने कहा है कि ट्रेलर में शाहरुख खान किसी 30 साल के लड़के की तरह यंग दिख रहे हैं। फिल्म के निर्देशक एटली की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि वो मनोरंजक फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं, इस फिल्म में भी वो वही करते दिख रहे हैं।

पहले दिन कमाएगी 50 करोड़
KRK ने दावा किया है कि जवान की बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग 50 करोड़ रुपए की होगी। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, जवान का ट्रेलर इस बात का सबूत है कि फिल्म जवान बहुत बड़ी और 100% साउथ स्टाइल की फिल्म है। 80% फिल्म VFX होगी। इसीलिए SRK 30 साल का लड़का लग रहा है। एटली ने दक्षिण की तरह एक मसाला फिल्म बनाई है। फिल्म को 50 करोड़ की ओपनिंग मिलेगी।

https://twitter.com/hashtag/Jawan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw


7 सितंबर को आएगी जवान
शाहरुख की फिल्म ‘जवान’ इस साल 7 सितंबर को हिन्दी समेत 3 भाषाओं में रिलीज होगी। फिल्म में शाहरुख खान के साथ नयनतारा, विजय सेतुपति, प्रियामणि, सान्या मल्होत्रा, सुनील ग्रोवर, रिद्धि डोगरा भी अहम रोल कर रहे हैं। ‘जवान’ के डायरेक्टर एटली हैं और इसे गौरी खान के रेड चिली एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Jawan पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर करेगी कितने करोड़ की कमाई, ट्रेलर देख KRK ने की भविष्यवाणी

ट्रेंडिंग वीडियो