scriptशाहरुख खान की लाडली सुहाना खान ने फ्लॉन्ट की अपनी पतली कमर, देखें तस्वीरों में उनका हॉट अंदाज | Shahrukh khan daughter suhana-looks-super-stylish-in-black dress | Patrika News
बॉलीवुड

शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान ने फ्लॉन्ट की अपनी पतली कमर, देखें तस्वीरों में उनका हॉट अंदाज

सुहाना खान को इंस्टाग्राम अकाउंट पर लाखों लोग फॉलो करते हैं। ऐसे में वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Sep 01, 2021 / 03:16 pm

Sunita Adhikari

suhana_khan.jpg

Suhana Khan

नई दिल्ली। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की दुनियाभर में फैन फॉलोइंग है। अपनी एक्टिंग के दम पर उन्होंने ये बड़ा मुकाम हासिल किया है। किंग खान के साथ उनका परिवार भी सुर्खियों में बना रहता है। खासतौर पर उनकी लाडली बेटी सुहाना खान। सुहाना बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर स्टारकिड हैं। उन्होंने फिल्मों में अभी कदम नहीं रखा है लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी किसी स्टार से कम नहीं है।
सुहाना खान को इंस्टाग्राम अकाउंट पर लाखों लोग फॉलो करते हैं। ऐसे में वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। कई बार वह अपनी बोल्ड अदाओं की वजह से इंटरनेट का पारा बढ़ा देती हैं। अब हाल ही में सुहाना ने ब्लैक आउटफिट में अपनी तस्वीरें शेयर की थीं। तस्वीरों में सुहाना अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। वहीं, उनकी पतली कमर भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही है।
उनकी ब्लैक ड्रेस में तस्वीरें काफी वायरल हुई थीं। फैंस को उनका अंदाज खूब पसंद आया था। हालांकि, ये पहली बार नहीं है जब सुहाना अपने स्टाइल से हर किसी को अपना दीवाना बना देती हैं। सुहाना अच्छे से जानती हैं कि फैशन स्टाइल के साथ अपनी फिट बॉडी को कैसे फ्लॉन्ट करना है।
इससे पहले भी कई बार सुहाना अपनी स्टाइलिश व ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर चुकी हैं। कभी वह दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए तो कभी आउटिंग की तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं।
कुछ वक्त पहले सुहाना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर की थीं। तस्वीर में वह बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आ रही हैं। फोटो में सुहाना का बैक दिख रहा है। डीपनेक ड्रेस में वह बेहद ग्लैमरस लग रही हैं। अपने लुक को उन्होंने पोनीटेल और गोल्ड हूप ईयरिंग के साथ पूरा किया है। उनकी इन तस्वीरों पर भी फैंस ने खूब प्यार लुटाया था।
इन दिनों सुहाना को लेकर खबर आ रही है कि वह जल्द बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। खबरों के मुताबिक, उन्हें निर्देशक जोया अख्तर लॉन्च करेंगी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इन दिनों ज़ोया डिजिटल नेटफ्लिक्स के लिए कॉमिक बुक आर्ची की हिंदी फिल्म पर काम कर रही हैं। ये टीनएज की स्टोरी है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म से सुहाना अपना डेब्यू कर सकती हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान ने फ्लॉन्ट की अपनी पतली कमर, देखें तस्वीरों में उनका हॉट अंदाज

ट्रेंडिंग वीडियो