script‘वायलेंट वैलेंटाइन डे’ के लिए हो जाइए तैयार, अपकमिंग एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘देवा’ में दिखेगा Shahid Kapoor का एंग्री अवतार | Shahid Kapoor Upcoming movie Deva violent valentine day Release Date | Patrika News
बॉलीवुड

‘वायलेंट वैलेंटाइन डे’ के लिए हो जाइए तैयार, अपकमिंग एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘देवा’ में दिखेगा Shahid Kapoor का एंग्री अवतार

‘देवा’ के जरिए वैलेंटाइन डे को ‘वायलेंट’ बनाएंगे शाहिद कपूर। एंग्री मैन बन करेंगे दुश्मनों का सफाया।

मुंबईJul 19, 2024 / 04:26 pm

Saurabh Mall

Shahid Kapoor

Shahid Kapoor

बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर की फिल्म का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच उनकी अपकमिंग एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘देवा’ की रिलीज डेट सामने आ चुकी है। यह फिल्म अगले साल 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज होगी। शाहिद ने इंस्टाग्राम पर फिल्म से अपना एक रफ एंड टफ लुक रिवील किया।
पोस्टर में एक्टर ने ‘पुलिस’ लेबल वाली बुलेटप्रूफ जैकेट पहनी हुई है और हाथ में बंदूक पकड़ी हुई है। साथ ही आंखों पर सनग्लासेस लगाए हुए हैं। फिल्म में शाहिद का धांसू अवतार दिख रहा है। इसमें वह जबरदस्त एक्शन करते नजर आएंगे।

एक्टर ने पोस्टर को शेयर करते हुए दिया कैप्शन

एक्टर ने पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ”वायलेंट वैलेंटाइन डे के लिए तैयार हो जाइए। फिल्म ‘देवा’ 14 फरवरी 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।”
पहले यह फिल्म 11 अक्टूबर 2024 को दशहरा के मौके पर रिलीज होने वाली थी। इस दौरान रजनीकांत की ‘वेट्टैयन’ और आलिया भट्ट की ‘जिगरा’ समेत और दो और फिल्में रिलीज होगी। ‘देवा’ के मेकर्स का इन दो बड़े स्टार्स की फिल्मों के साथ बॉक्स ऑफिस पर अपनी मूवी रिलीज नहीं करनी थी, जिसके चलते फिल्म की रिलीज डेट को 14 फरवरी 2025 को कर दिया गया।
फिल्म में शाहिद कपूर एक स्मार्ट लेकिन विद्रोही पुलिस अधिकारी के किरदार में हैं। वहीं, पूजा हेगड़े एक पत्रकार के रोल में नजर आने वाली हैं। यह रोमांच, ड्रामा और एक्शन पैक्ड फिल्म है जिसमें पावेल गुलाटी और कुब्रा सैत अहम रोल में नजर आएंगे।
जी-स्टूडियोज के बैनर तले बन रही ‘देवा’ को रोशन एंड्यूज ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म के निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर हैं। वहीं सिनेमैटोग्राफी अमित रॉय ने की है और फिल्म को ए श्रीकर प्रसाद ने एडिट किया है।
शाहिद की पहली फिल्म साल 2003 में रिलीज हुई ‘इश्क विश्क’ थी। उन्हें अब से पहले रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में देखा गया था। इसमें कृति सेनन रोबोट बनी थीं, दोनों ने फिल्म में जमकर रोमांस किया था।
शाहिद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी छा रहे हैं। उन्हें वेब सीरीज ‘फर्जी’ में देखा गया था। जिसमें उन्होंने नकली नोट बनाने वाले एक फ्रॉड आर्टिस्ट का किरदार निभाया था।

‘देवा’ के बाद शाहिद कपूर अपनी वेब सीरीज ‘फर्जी’ के अगले पार्ट ‘फर्जी 2’ में नजर आने वाले हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / ‘वायलेंट वैलेंटाइन डे’ के लिए हो जाइए तैयार, अपकमिंग एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘देवा’ में दिखेगा Shahid Kapoor का एंग्री अवतार

ट्रेंडिंग वीडियो