scriptShah Rukh Khan ने लिया बड़ा फैसला, बोले- जवान पहली और आखिरी फिल्म है अब मैं… | Shah Rukh Khan told Jawan is first and last time that he will go bald | Patrika News
बॉलीवुड

Shah Rukh Khan ने लिया बड़ा फैसला, बोले- जवान पहली और आखिरी फिल्म है अब मैं…

Shah Rukh Khan Film Jawan: शाहरुख खान का कहना है कि जवान ‘पहली और आखिरी बार’ है, वह अब किसी भी फिल्म के लिए गंजे होंग। इसकी इज्जत रखने के लिए आप सभी फिल्म देखने के लिए चले जाए।

Sep 01, 2023 / 02:00 pm

Adarsh Shivam

Shah Rukh Khan told Jawan is first and last time that he will go bald for a movie

शाहरुख खान

Shah Rukh Khan Film Jawan: जवान का ट्रेलर रिलीज करने के बाद शाहरुख खान ने दुबई के बुर्ज खलीफा में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया। इस इवेंट में बॉलीवुड सुपरस्टार ने कहा, “उन्हें एटली की फिल्म में कई लुक देने पड़े क्योंकि फिल्म को रोमांचक और मनोरंजन बनाने के लिए सभी एंगल पर काम किया गया है।”
शाहरुख ने कहा, “उन्हें फिल्म के लिए गंजा होना पड़ा और चुटकी लेते हुए कहा कि अभी आप लोगों के लिए मैं गांजा भी हो गया हूं तो इसी की इज्जत के लिए फिल्म देखने चले जाना। अब मैं आप लोगों के लिए गंजा हो गया हूं इसलिए कृपया उसे देखने जाएं।”
क्या है इस फिल्म का उद्देश्य?
उन्होंने आगे कहा, “फिल्म में सब कुछ है, इसलिए मुझे फिल्म में 6 या 7 गेट-अप करने पड़े। और मेरी लिए गंजा होना पहली और आखिरी बार है। अब मैं जीवन में कभी नहीं करूंगा।” अभिनेता ने कहा, “इस एक्शन फिल्म का उद्देश्य भाषा, धर्म, जाति, पंथ या रंग की बाधाओं के बिना लोगों का मनोरंजन करना है।”


https://twitter.com/iamsrk?ref_src=twsrc%5Etfw


SRK के कहा मनोरंजन का कोई धर्म नहीं होता

उन्होंने कहा, ”जब हम आपका मनोरंजन करते हैं, उसमें कोई भाषा नहीं होनी चाहिए, कोई धर्म नहीं होना चाहिए, कोई जाति, रंग, पंथ का भेद नहीं होना चाहिए। हम सभी को अपने परिवारों, अपने प्रियजनों के साथ मनोरंजन का जश्न मनाने के लिए एक साथ आना चाहिए।”



https://twitter.com/hashtag/JawanCelebrationAtBurjKhalifa?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw


7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म

इसके बाद उन्होंने शेयर किया कि फिल्म का मुख्य संदेश महिला सशक्तिकरण है, और कहा, “हमें इस दुनिया की सबसे बड़ी ताकत को सशक्त बनाने की जरूरत है, जो कि महिलाएं हैं। इसलिए हमें उन्हें सशक्त बनाना होगा। तो, यह फिल्म उन सभी के बारे में है लेकिन इसमें बहुत सारा प्यार, खुशी, एक्शन, ड्रामा, इमोशन, यह सब होगा। शाहरुख खान की इस फिल्म जवान में नयनतारा, सान्या मल्होत्रा, ऋषि डोगरा, प्रियामणि और दीपिका पादुकोण भी विशेष भूमिका में हैं। यह फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Shah Rukh Khan ने लिया बड़ा फैसला, बोले- जवान पहली और आखिरी फिल्म है अब मैं…

ट्रेंडिंग वीडियो