scriptफिर इंटरनेट पर छाई SRK की Princess ‘सुहाना खान’, ये Cool लुक देखकर आप भी हो जाएंगे कायल | Shah Rukh Khan's daughter Suhana Khan Latest Cool Look Viral in Insta | Patrika News
बॉलीवुड

फिर इंटरनेट पर छाई SRK की Princess ‘सुहाना खान’, ये Cool लुक देखकर आप भी हो जाएंगे कायल

Suhana Khan Lifestyle, Social Life, Wiki, Family, Biography : Bollywood के King Khan की Princess एक बार फिर अपने Lifestyle और Look को लेकर सुर्ख़ियों में है। Internet पर अक्सर अपने लुक्स की तारीफ बटोरने वाली Shahrukh Khan की बेटी सुहाना खान एक बार फिर अपने नए लुक ( Suhana Khan New Look ) को लेकर सुर्ख़ियों में है।

Sep 24, 2019 / 03:45 pm

rohit sharma

suhana
बॉलीवुड के किंग खान की प्रिंसेस एक बार फिर अपने लाइफ स्टाइल ( Suhana Khan Lifestyle ) और लुक को लेकर सुर्ख़ियों में है। इंटरनेट ( Internet ) पर अक्सर अपने लुक्स की तारीफ बटोरने वाली SRK की बेटी सुहाना खान एक बार फिर अपने नए लुक ( Suhana Khan New Look ) को लेकर सुर्ख़ियों में है।
suhana.png
IMAGE CREDIT: Suhana Khan Fan club on Instagram
हाल ही में इंटरनेट पर सुहाना की तस्वीर तेजी से वायरल ( Photo Viral ) हो रही है जिसमें सुहाना का नया ऑल-ब्लैक लुक दिख रहा है। ब्लैक शार्ट टॉप और ब्लैक ट्रॉउज़र पैंट में सुहाना क्यूट स्माइल करती हुई बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। Fans भी उनके इस नए लुक के साथ-साथ उनके स्टाइल स्टेटमेंट ( Style Statement ) की तारीफ कर रहे हैं।
suhana1.png
IMAGE CREDIT: Suhana Khan Fan club on Instagram
ये पहली बार नहीं है कि सुहाना ने अपने कुल लुक से Swag दिखाया हो। इससे पहले भी सुहाना की कई Pics इंटरनेट पर वायरल हुई है जिसमें सुहाना किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस ( Bollywood Actress ) से कम नहीं लग रहीं हैं।
suhana2.png
IMAGE CREDIT: Suhana Khan Fan club on Instagram
हाल ही में सुहाना की Girl Gang के साथ इंस्टाग्राम ( Suhana Instagram ) पर वायरल हुई फोटो भी सुर्ख़ियों में रही है। सुहाना फोटो में वह अपनी गर्ल गैंग के साथ खूब मस्ती करती दिख रही हैं। पिछले दिनों भी सुहाना की कई तस्‍वीरें सामने आईं थी। इंस्‍टाग्राम अकाउंट से शेयर की गई इन लोग फोटोज की फैंस नहीं खूब तारीफ की थी।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / फिर इंटरनेट पर छाई SRK की Princess ‘सुहाना खान’, ये Cool लुक देखकर आप भी हो जाएंगे कायल

ट्रेंडिंग वीडियो