scriptशरीर पर सफेद चादर ओढ उमराह करने मक्का पहुंचे शाहरुख खान, वायरल हुईं तस्वीरें | shah rukh khan reached mecca before the release of pathan king khan photos viral while performing umrah | Patrika News
बॉलीवुड

शरीर पर सफेद चादर ओढ उमराह करने मक्का पहुंचे शाहरुख खान, वायरल हुईं तस्वीरें

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। इनकी दीवानगी लोगों के सिर चढ़कर बोलती है। हाल ही में शाहरुख खान ने सऊदी अरब में अपनी फिल्म ‘डंकी’ की शूटिंग खत्म की है और अब एक्टर उमराह के लिये मक्का पहुंच गए हैं।

Dec 02, 2022 / 09:20 am

Shweta Bajpai

shah rukh khan

shah rukh khan

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्मों को लेकर चर्चा में है। शाहरुख जल्द ही ‘पठान’, ‘जवान’ और डंकी फिल्मों में नजर आएंगे। दोनों ही फिल्मों को लेकर फैंस में क्रेज देखने को मिल रहा है। कुछ दिन पहले शाहरुख खान ने मक्का जाने की ख्वाहिश जताई थी और अब वो मक्का पहुंच गए हैं।
शाहरुख खान ने ट्वीट करते हुए लिखा था, मक्का-मदीना इंशा अल्लाह जल्द ही। सभी को खुश करना चाहते हैं। जब मैं बच्चा था जब मेरे पास एक खिलौना पियानो था। इसे याद करता हूं। सउदी नहीं जा पाया।

अभिनेता को मक्का में देखा गया है, जहां वह उमराह करने पहुंचे हैं। सोशल मीडिया पर शाहरुख खान की कई तस्वीरें और वीडियो तेजी से वायरल हो रही है।

यह भी पढ़ें

साजिद खान को बचाने के लिए मेकर्स ने फिर खेला दांव!

https://twitter.com/iamsrk?ref_src=twsrc%5Etfw
शाहरुख खान के फैन क्लब ने ट्विटर पर उनके उमराह करते हुए तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं। इनमें किंग खान को उमराह के सफेद कपड़े में देखा जा सकता है।

किंग खान की फोटो इंटरनेट पर छाई हुई हैं। बता दें कि इन दिनों शाहरुख सऊदी अरब (Shah Rukh In Saudi Arabia) में हैं। वहां से एक पत्रकार ने कंफर्म किया है कि एक्टर उमराह करने के लिए मक्का पहुंचे हैं।
https://twitter.com/iamsrk?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/iamsrk?ref_src=twsrc%5Etfw
शाहरुख खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया और बताया कि उन्होंने अपनी फिल्म डंकी के सऊदी अरब शूटिंग शेड्यूल को पूरा कर लिया है। वीडियो में शाहरुख ने फिल्म के पूरे कलाकारों और टीम को भी धन्यवाद दिया।

हाल में उन्हें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में देखा गया था। इस फिल्म में उनका किरदार इतना शानदार था कि कईयों ने सिर्फ शाहरुख़ के लिए फिल्म देखी। अब अगले महीने एक्टर ‘पठान’ लेकर आ रहे हैं। फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम उनके साथ होंगे।

यह भी पढ़ें

सफेद साड़ी में मोनालिसा की ये तस्वीरें देख कहीं बहक न जाएं आप

Hindi News / Entertainment / Bollywood / शरीर पर सफेद चादर ओढ उमराह करने मक्का पहुंचे शाहरुख खान, वायरल हुईं तस्वीरें

ट्रेंडिंग वीडियो