scriptतीसरे दिन ‘शाकुंतलम’ का कलेक्शन, वीकेंड के बावजूद समांथा की फिल्म में आई भारी गिरावट | Shaakuntalam Box Office Collection Day 3 Worldwide Samantha Ruth Prabhu Significant DROP Hit or Flop | Patrika News
बॉलीवुड

तीसरे दिन ‘शाकुंतलम’ का कलेक्शन, वीकेंड के बावजूद समांथा की फिल्म में आई भारी गिरावट

Shaakuntalam Box Office Collection Day 3 Worldwide: समांथा रुथ प्रभु की फिल्म की रिलीज के तीसरे दिन का कलेक्शन सामने आ चुका है। वीकेंड के बावजूद समांथा की फिल्म में भारी गिरावट देखने को मिली। जानिए तीसरे दिन की कमाई।

Apr 17, 2023 / 09:22 am

Anju Chaudhary Bajpai

shaakuntalam_day_3.jpg

Shaakuntalam Box Office Collection Day 3 Worldwide

Samantha Ruth Prabhu Significant: मायथोलॉजिकल ड्रामा ‘शाकुंतलम’ समांथा रुथ प्रभु की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक थी। 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई ‘शाकुंतलम’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कुछ खास नही रहा। फिल्म की कमाई बढ़ने की बजाए घटती जा रही है। यहां तक की फिल्म को वीकेंड का भी कोई फायदा होता नजर नहीं आया। ये कह सकते हैं कि कमाई के मामले में फिसड्डी साबित हो रही है समांथा की फिल्म ‘शाकुंतलम’। ‘शाकुंतलम’ को पांच भाषाओं में रिलीज किया गया। तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में बड़ी संख्या में स्क्रीन पर रिलीज होने के बावजूद ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ती नजर आ रही है। आलम तो ये है कि फिल्म अपने ओपनिंग डे पर सिनेमाघरों तक भारी भीड़ खींचने में नाकामयाब रही और इसने सभी भाषाओं में सिर्फ 3 करोड़ रुपये ही कमाए। हैरानी की बात ये है की वीकेंड पर फिल्म की कमाई में जबरदस्त गिरावट आई है। चलिए जानते हैं फिल्म ‘शाकुंतलम’ ने अपनी रिलीज के तीसरे दिन यानी संडे को कितना कारोबार किया है।
साउथ सुपरस्टार समांथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) की फिल्म ‘शाकुंतलम’ (Shaakuntalam Box Office Collection) कालिदास के नाटक अभिज्ञान शाकुंतलम से इंस्पायर है। ये फिल्म 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। ‘शाकुंतलम’ को ऑडियंस का मिला-जुला रिव्यू (Shaakuntalam review) मिला है। फिल्म की ओपनिंग उम्मीदों के मुताबिक नहीं रही और बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन इसने केवल 3 करोड़ रुपये कमाए।

रिलीज के दूसरे दिन ही फिल्म की परफॉर्मेंस टिकट खिड़की पर कुछ खास नहीं रही। फिल्म की कमाई में भारी गिरावट देखने को मिली। (Shaakuntalam Collection) फिल्म ने दूसरे दिन यानी शनिवार को केवल 1.85 करोड़ रुपये कमाए। तो वहीं अब फिल्म के तीसरे दिन की कमाई के आंकड़े भी सामने आ चुके हैं। रिपोर्ट के मुताबिक ‘शाकुंतलम’ (Shaakuntalam Box Office Collection Day 3) तीसरे दिन यानी रविवार को महज 2 करोड़ रुपए कमाए है। इसके बाद फिल्म की कुल कमाई 6.85 करोड़ रुपये हो गई है।
https://youtu.be/4PbcXpKsNS8
शाकुंतलम एक तेलुगु मायथोलॉजिकल ड्रामा फिल्म है। इसे गुनशेखर ने लिखा और निर्देशित किया है। यह गुना टीमवर्क्स के तहत नीलिमा गुना द्वारा प्रोड्यूस और श्री वेंकटेश्वर क्रिएशन्स द्वारा डिस्ट्रिब्यूट की गई है। कालिदास के एक बेहद पॉपुलर नाटक अभिज्ञान शाकुंतलम पर बेस्ड फिल्म में शकुंतला की भूमिका में समांथा और पुरु वंश के राजा दुष्यंत के रूप में देव मोहन (Dev Mohan) हैं। वहीं मोहन बाबू, जिशु सेनगुप्ता, मधु, गौतमी, अदिति बालन और अनन्या नागल्ला के साथ कई कलाकारों ने भी अहम रोल निभाया हैं। फिल्म में दुष्यंत और शकुंतला की प्रेम कहानी को दिखाया गया है। लगता है कि 21 अप्रैल को रिलीज होने वाली सलमान खान (Salman Khan) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) की अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) के सामने समांथा (Samantha) कि फिल्म शाकुंतलम जल्द ही दम तोड़ देगी।

यह भी पढ़ें

संजय लीला भंसाली की ‘बैजू बावरा’ में दिखेगी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शानदार जोड़ी



https://youtu.be/qx38rILA37g

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / तीसरे दिन ‘शाकुंतलम’ का कलेक्शन, वीकेंड के बावजूद समांथा की फिल्म में आई भारी गिरावट

ट्रेंडिंग वीडियो