scriptSatya Prem Ki Katha Collection Day 5: सोमवार को नहीं चला कार्तिक-कियारा का जादू, 5वें दिन आई कलेक्शन में गिरावट | satya prem ki katha box office collection day 5 kartik aaryan kiara ad | Patrika News
बॉलीवुड

Satya Prem Ki Katha Collection Day 5: सोमवार को नहीं चला कार्तिक-कियारा का जादू, 5वें दिन आई कलेक्शन में गिरावट

Satya Prem Ki Katha Collection Day 5: ‘सत्यप्रेम की कथा’ को ऑडियंस का प्यार मिल रहा है। हालांकि सोमवार को फिल्म की कमाई में जबरदस्त गिरावट आई है। बवाजदू इसके फिल्म ने 40 करोड़ से ज्यादा कमाई कर ली है।

Jul 04, 2023 / 08:00 am

Priyanka Dagar

msg891835523-26926.jpg

‘सत्यप्रेम की कथा’ का 5वें दिन का कलेक्शन

Satya Prem Ki Katha Collection Day 5: कार्तिक-कियारा की मैजिकल केमिस्ट्री एक बार फिर ‘सत्यप्रेम की कथा’ से ऑडियंस का दिल जीत रही है। इससे पहले इस जोड़ी ने साल 2022 में भी ‘भूल-भुलैया 2’ से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था। इसी के साथ ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी जमकर नोट छाप रही है। वीकेंड पर शानदार कमाई करने के बाद अब ‘सत्यप्रेम की कथा’ के मंडे टेस्ट का रिजल्ट भी आ गया है। चलिए जानते हैं फिल्म ने रिलीज के पांचवे दिन यानी सोमवार को कितनी कमाई की है?
‘सत्यप्रेम की कथा’ ने पांचवें दिन कितने करोड़ का किया कलेक्शन?
‘सत्यप्रेम की कथा’ को क्रिटिक्स का मिक्स्ड रिव्यू मिला था लेकिन ऑडियंस से फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। ‘सत्यप्रेम की कथा’ में कार्तिक और कियारा की यूनिक लव स्टोरी दिखाई गई है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं फिल्म की कमाई की बात करें तो फिल्म का पहला वीकेंड सॉलिड रहा और इसने अच्छा खासा कलेक्शन कर लिया। वहीं, अब फिल्म के मंडे टेस्ट का रिजल्ट भी आ गया है। जैसा की वीकडेज में फिल्मों की कमाई में गिरावट देखने को मिलती है तो ‘सत्यप्रेम की कथा’ का कलेक्शन भी सोमवार को घट गया है।
डेवाइज कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने…
पहला दिन – 9.25 करोड़ रुपए
दूसरा दिन-7 करोड़ रुपए
तीसरा दिन- 10.1 करोड़ रुपए
चौथा दिन- 12.15 करोड़ रुपए
पांचवा दिन- सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक पांचवे दिन यानी सोमवार को फिल्म ने 4 करोड़ का कलेक्शन किया। हालांकि ऑफिशियल आंकड़े आने पर इन नंबर्स में फेरबदल हो सकता है।
कुल कलेक्शन- 42.50 करोड़ रुपए
सत्यप्रेम की कथा’ 50 करोड़ से बस इतनी है दूर
‘सत्यप्रेम की कथा’ की कमाई में 5वें दिन यानी सोमवार को बेशक गिरावट दर्ज की गई है। लेकिन फिल्म ने 5 दिनों के भीतर 40 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। ऐसे में इसके जल्द ही 50 करोड़ के क्लब में शामिल होने की उम्मीद है। खास बात ये है कि ‘भूल भुलैया 2’ के बाद ‘सत्यप्रेम की कथा’ कार्तिक आर्यन के करियर की दूसरी बड़ी हिट साबित हो सकती है। बता दे कि इससे पहले रिलीज हुई कार्तिक आर्यन की शहजादा बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं कर पाई थी। वहीं कियारा के करियर के लिए भी ये फिल्म काफी फायदेमंद साबित होती लग रही है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Satya Prem Ki Katha Collection Day 5: सोमवार को नहीं चला कार्तिक-कियारा का जादू, 5वें दिन आई कलेक्शन में गिरावट

ट्रेंडिंग वीडियो