scriptसारा अली खान ने राजस्थान में चूल्हे पर बनाई रोटियां, तस्वीरें हो रही हैं वायरल | sara-ali-khan-desi-style-shown-on-udaipur-trip | Patrika News
बॉलीवुड

सारा अली खान ने राजस्थान में चूल्हे पर बनाई रोटियां, तस्वीरें हो रही हैं वायरल

इन दिनों सारा अली खान राजस्थान के उदयपुर में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं। इस ट्रिप से सारा ने कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जिसमें उनका देसी लुक देखने को मिल रहा है।

Oct 08, 2021 / 05:10 pm

Sunita Adhikari

sara_ali_khan.jpg

sara ali khan

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह हर चीज में लाइमलाइट लूटने में माहिर हैं। फिल्म केदारनाथ से उन्होंने अपने बॉलीवुड सफर की शुरुआत की थी। पहली ही फिल्म से उन्होंने लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली थी। इसके बाद से ही वह एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम कर रही हैं। फिल्मों के अलावा, सारा सोशल मीडिया के कारण भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं। सारा की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। इंस्टाग्राम पर उन्हें 34 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। ऐसे में वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन तस्वीरें व वीडियो शेयर करती रहती हैं। अब उनकी एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है, जिसमें वह चूल्हे पर रोटियां बनाती नजर आ रही हैं।
दरअसल, इन दिनों सारा अली खान राजस्थान के उदयपुर में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं। इस ट्रिप से सारा ने कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जिसमें उनका देसी लुक देखने को मिल रहा है। एक तस्वीर में सारा चूल्हे पर रोटी बनाती नजर आ रही हैं। तस्वीर में देखा जा सकता है कि सारा के हाथ में चिमटा है, जिससे वो तवे पर रोटी पलटती नजर आ रही हैं। फैंस को सारा का ये देसी अंदाज काफी पसंद आ रहा है।
सारा की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इसके अलावा, सारा ने पहले भी अपनी तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें उदयपुर में झील किनारे बैठी नजर आई थीं। राजस्थान ट्रिप के दौरान सारा ट्रेडिशनल लुक में नजर आईं। यहां उन्होंने नीमच माता मंदिर और एकलिंगजी के भी दर्शन किए।
बता दें कि सारा अली खान को घूमने का बेहद शौक है। राजस्थान ट्रिप से पहले वह मालदीव और फिर वह लद्दाख ट्रिप पर गई थीं। उनके साथ एक्ट्रेस राधिका मदान भी इस ट्रिप पर गई थीं। लद्दाख में सारा ने काफी सुकून भरे पल बिताए, जिसकी तस्वीरें भी उन्होंने शेयर की थीं। वर्क फ्रंट की बात करें सारा को आखिरी बार फिल्म कुली नं 1 में देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन लीड रोल में थे। हालांकि, फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। अब सारा जल्द ही फिल्म अतरंगी रे में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ अक्षय कुमार और धनुष लीड रोल में हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / सारा अली खान ने राजस्थान में चूल्हे पर बनाई रोटियां, तस्वीरें हो रही हैं वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो