scriptसारा अली खान ने की भगवान शिव की पूजा-अर्जना, नेटिजन्स ने कहा मुस्लिम हो…. | Sara Ali Khan believe in God Shiv Mahashivratri Pooja Photos goes viral | Patrika News
बॉलीवुड

सारा अली खान ने की भगवान शिव की पूजा-अर्जना, नेटिजन्स ने कहा मुस्लिम हो….

Sara Ali Khan: सारा अली खान महादेव की बहुत बड़ी भक्त हैं। इसलिए मुस्लिम होते हुए भी उन्होंने महाशिवरात्रि के दिन महादेव की पूजा-अर्जना की और मांगा एक खास वरदान। लेकिन कुछ नेटिजेन्स सारा अली खान को भगवान शिव की पूजा करते देखकर उन्हें ट्रोल कर रहें हैं।

Feb 20, 2023 / 01:38 pm

Anju Chaudhary Bajpai

sara_ali_khan_trolled.jpg

Sara Ali Khan Trolled

Sara Ali Khan Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने महाशिरात्रि के दिन अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भगवान शिव की भक्तिभाव में लीन कुछ फोटो शेयर की हैं। नेटिजन्स का मानना है कि सारा मुस्लिम हैं और उन्हें कुरान पड़नी चाहिए। उन्हें हिंदू धर्म के भगवान शिव की आराधना नहीं करनी चाहिए। इन सभी फोटो से साफ हो गया है कि सारा भगवान शिव की कितनी बड़ी भक्त हैं। सारा ने एक नहीं बल्कि कई फोटो शेयर करके अपने फैंस का दिन बना दिया है। एक फोटो में सारा महादेव के शिवलिंग के सामने बैठे ध्यान लगा रहीं हैं। दूसरी फोटो में सारा माथे पर चंदन लगाए पूजा-अर्चना कर रहीं हैं। इसके साथ ही सारा अली खान ने अपनी कई फोटोज शेयर की हैं। इन सभी फोटोज में सारा भगवान शिव की भक्ति में लीन नजर आईं। वैसे तो सारा मुस्लिम और हिंदु दोनों धर्म को मानती हैं। क्योंकि सैफ अली खान मुस्लिम हैं और उनकी मां अमृता सिंह हिंदु। वैसे भी बॉलीवुड के कई स्टार्स हैं जो हिंदु-मुस्लिम में भेदभाव की भावना मन में नहीं रखते हैं। लेकिन ट्रोलर्स को कौन समझाए। सारा के फैंस तो उनकी इस सभी बेहतरीन फोटोज को जमकर लाइक्स कर रहें हैं, लेकिन वहीं कुछ ट्रोलर्स सारा की इन फोटोज पर अपनी नाराजी जता रहें हैं।

‘सारा अली खान’ (Sara Ali Khan) ने महादेव के ऊपर आधिरत फिल्म ‘केदारनाथ’ (Kedarnath) भी की है। इस फिल्म में सारा के साथ बेहतरीन अभिनय में नजर आए थे दिवंत एक्टर ‘सुशांत सिंह राजपूत’ (Sushant Singh Rajput)। हालांकि सुशांत अब इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन सारा अक्सर अपने जन्मदिन को गरीब बच्चों के साथ मनाती नजर आती हैं। क्योंकि यह फिल्म सारा के लिए भी खास इसलिए थी क्योंकि यह उनकी पहली डेब्यू बॉलीवुड फिल्म थी।

यह भी पढ़ें

पठान की तरह जवान भी होगी सुपर डुपर हिट, जानें क्यों



सारा ने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ लाजवाब फोटोज को इंस्टाग्राम पर शेयर किया। इसके साथ ही सारा ने कैप्शन में लिखा ‘जय भोलेनाथ’। इसके साथ ही सारा ने ओम का चिन्ह ‘ऊं’ बनाया और भगवान शिव का त्रिशूल के साथ हार्ट इमोजी बनाई।

sara1.jpg

सारा अली खान ने इंस्टाग्राम के जरिए अपने सभी फैंस को महाशिरात्रि की बधाई दी थी। हर हर महादेव का जयकारा भी लिखा। इसके साथ ही सारा ने सभी के लिए भगवान शिव से वरदान में सभी के लिए शुभकामनाएं मांगी। लेकिन लगातार नेटिजन्स उन्हें भगवान शिव की पूजा करने के लिए ट्रोल्स कर रहें हैं। सारा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर लगातार उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। सारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान जल्द ही वरुण धवन के साथ फिल्म ‘बवाल’ (Bawaal) में नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें

शाहरुख खान की पठान 1000 करोड़ क्लब से सिर्फ 4 करोड़ दूर





https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1626922982479368192?ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / सारा अली खान ने की भगवान शिव की पूजा-अर्जना, नेटिजन्स ने कहा मुस्लिम हो….

ट्रेंडिंग वीडियो