scriptSalman Khan के नए गाने ‘यू आर माइन’ का टीजर रिलीज, भांजे अयान भी आए नजर | Salman Khan teams up with Agni for new song You Are Mine Teaser | Patrika News
बॉलीवुड

Salman Khan के नए गाने ‘यू आर माइन’ का टीजर रिलीज, भांजे अयान भी आए नजर

You Are Mine Teaser: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के नये गाने यू आर माइन का टीजर रिलीज हो गया है।

मुंबईAug 22, 2024 / 06:00 pm

Jaiprakash Gupta

You Are Mine Teaser:
You Are Mine Teaser: बॉलीवुड स्टार सलमान खान (Salman Khan) ने फिल्म इंडस्ट्री में कई स्टार्स को लॉन्च किया है और उनका करियर बनाया है। सलमान ने हाल ही में अपनी भांजी अलीजेह अग्निहोत्री को लॉन्च किया था और अब वह अपने भांजे अयान अग्निहोत्री का करियर बनाने में लगे हुए हैं।
अयान, सलमान खान की बहन अलवीरा अग्निहोत्री और अतुल अग्निहोत्री का बेटा है। हाल ही में, अयान यानी ‘अग्नि’ का पहला गाना और म्यूजिक वीडियो ‘पार्टी फीवर’ रिलीज हुआ था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया। अब अग्नि का एक और नया गाना यू आर माइन आ रहा है, जिसका टीजर सामने आ गया है। इस गाने को सलमान ने अपनी आवाज दी है और अग्नि ने इसमें रैप किया है।

सलमान खान का नया गाना

सलमान खान ने गाना ‘यू आर माइन’ का टीजर अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि सलमान पेंटिंग करते हुए नजर आ रहे हैं और अग्नि उनके पास आकर मस्ती भरे अंदाज में उनसे उनके आर्टवर्क के बारे में सवाल पूछते हैं। साथ ही उन्हें रैप करके भी दिखाते हैं।
यह भी पढ़ें

Sikandar Update: ‘सिकंदर’ में कैसा होगा सलमान खान का लुक, वायरल फोटो में हो गया रिवील

सलमान खान की अपकमिंग फिल्म

इसके अलावा फिल्मों की बात करें तो, सलमान खान और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म ‘सिकंदर’ अगले साल यानी ईद 2025 पर आने की उम्मीद है। इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला द्वारा प्रोड्यूस और एआर मुरुगडोस द्वारा डायरेक्टेड किया गया है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Salman Khan के नए गाने ‘यू आर माइन’ का टीजर रिलीज, भांजे अयान भी आए नजर

ट्रेंडिंग वीडियो